Advertisement
अजब गजब

बिहार में एलियन जैसे बच्चे का हुआ जन्म, निकाल रहा अजीब आवाजें, देखने वालों का लग रहा तांता

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में अमर प्रखंड में एक ऐसे बच्चे का जन्म हुआ है जो बिल्कुल असामान्य है। देखने में एलियन की तरह है। डॉक्टर और नर्स इसे लेकर कह रहे हैं कि यह बच्चा एक खास बीमारी से ग्रसित है जो दो से तीन लाख बच्चों में एक बच्चे ही ऐसे जन्म लेते हैं । इस बच्चे का जन्म अमौर प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नॉर्मल डिलीवरी से हुआ है। परंतु बच्चा देखने में बिल्कुल एलियन जैसा है। जैसे ही यह हल्ला हुआ आसपास से हजारों लोग उसे देखने पहुंचने लगे । बच्चे की जो स्थिति है बच्चों का रंग बिल्कुल साफ सफेद है । शरीर के चमड़े कई जगह से फटे हुए हैं और आंख बड़े-बड़े हैं । मुंह भी अन्य बच्चों की अपेक्षा बड़ा है। बच्चे का 3 दिन पहले शनिवार को जन्म हुआ है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की नर्स अभिलाषा ने बताया 2 सितंबर शनिवार को चौका गांव के रहनेवाले अशफाक अपनी पत्नी रुबेदा को लेकर अस्पताल में आए। रात्रि के 1:30 बजे बच्चे का जन्म हुआ । बच्चे का जन्म होते ही सभी लोग डर गए। बच्चे के मुंह से अजब तरह की आवाज़ भी निकल रही थी। बच्चे की स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया।

Advertisement

उधर बच्चों के पिता अशफाक और उनके घर वाले परेशान हैं कि बच्चे का ईलाज कैसे कराएं। हम लोग तो गरीब हैं। घर का गुजारा भी बहुत मुश्किल से हो पता है । हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि हम लोग अब क्या करे।

 

Advertisement

Related posts

नेपाल से 1100km चलकर पश्चिम बंगाल पहुँचा ये घड़ियाल

Sayeed Pathan

फौरन डिलीट कीजिये ये 101 खतरनाक ऐप्स,,वरना आपका स्मार्ट फोन/डिवाइस हो सकता लॉक

Sayeed Pathan

चंदा मामा पास के और वोट की आस के: (व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा)

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!