Advertisement
अपराधगोरखपुर

रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर केसी जोशी को, सीबीआई ने रिश्वत लेने के जुर्म में किया गिरफ्तार, 2.61 करोड़ रुपए नक़द बरामद

नई दिल्ली। सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर केसी जोशी को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी में उसके ठिकाने से 2.61 करोड़ रुपये का कैश मिला है करोड़ों रुपये के कैश की तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस मामले की चर्चा शुरू हो गई है।

जानकारी के मुताबिक रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर केसी जोशी को बुधवार को तीन लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़ा गया। आपको बता दें कि केसी जोशी 1988 बैच के IRSS अधिकारी है। CBI की पूछताछ के दौरान जोशी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनके पास से कई संदिग्ध डाक्यूमेंट्स भी मिले हैं। CBI ने उनके कंप्यूटर और हार्ड डिस्क को कब्जे में ले लिया है।

Advertisement

जांच अधिकारियों के मुताबिक, गोरखपुर स्थित रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर केसी जोशी को CBI बुधवार की सुबह लेकर लखनऊ चली गई। हालांकि, एक टीम अब भी गोरखपुर में डेरा डाले हुए है। अब टीम उसे CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश करेगी, यह भी कहा जा रहा है कि CBI केसी जोशी को रिमांड पर लेने की तैयारी में है।

Advertisement

Related posts

योगी का राम राज,3 दिन में 5 लोगों की हत्या,अपराधी बेखौफ

Sayeed Pathan

दलालों के बिना नहीं मिलता आरक्षित रेल टिकट

Sayeed Pathan

बाढ़ के पानी में डूब गए गोरखपुर के कई इलाक़े, पंपिंग सेट के माध्यम से पानी निकालने में जुटा नगर निगम प्रशासन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!