Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

संतकबीरनगर, गोरखपुर बस्ती सहित 6 जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारी(सीएमओ) सहित, स्वास्थ विभाग के 12 अधिकारियों का तबादला

लखनऊ- उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार शाम छह मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) समेत स्वास्थ्य विभाग के 12 वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

Advertisement

अधिकृत सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (एसीएमओ) डा विश्राम सिंह काे बरेली का मुख्य चिकित्साधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि हरदोई के एसीएमओ डा राजकुमार को अंबेडकरनगर का सीएमओ बनाया गया है। कानपुर देहात जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर तैनात डा नरेन्द्र कुमार बाजपेई को सिद्धार्थनगर सीएमओ के पद पर भेजा गया है जबकि सिद्धार्थनगर के सीएमओ डा विनोद कुमार अग्रवाल अब लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक का पदभार संभालेंगे।

उन्होने बताया कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी गोरखपुर डा मुकेश कुमार को बलरामपुर का नया सीएमओ बनाया गया है जबकि मौजूदा सीएमओ डा सुशील कुमार का ट्रांसफर लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर कर दिया गया है। कौशांबी के एसीएमओ डा रामानुज कनौजिया को संतकबीरनगर का सीएमओ नियुक्त किया गया है वहीं बस्ती के सीएमओ डा रूद्र प्रसाद का तबादला प्रयागराज स्थित टीबी सप्रू चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर किया गया है।

Advertisement

सूत्रों ने बताया कि बलिया के सीएमओ डा जयंत कुमार का ट्रांसफर देवीपाटन मंडल बांदा में चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक के पद पर किया गया है। प्रयागराज स्थित टीबी सप्रू चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा रमाशंकर दूबे का तबादला बस्ती के सीएमओ के तौर पर किया गया है जबकि संतकबीरनगर के सीएमओ डा अनिरूद्ध कुमार का तबादला लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर कर दिया गया है। संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण चित्रकूट धाम मंडल बांदा डा विजयपति द्विवेदी का तबादला बलिया में सीएमओ के पद पर किया गया है।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने नवचयनित प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों को दिया नियुक्ति पत्र

Sayeed Pathan

एसएसपी आकाश तोमर ने कार्यालय का किया निरीक्षण, COVID19 के संक्रमण से बचाव के लिए कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर मास्क और ग्लव्स के प्रयोग का दिया निर्देश

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर जिले में मिले चार कोरोना पॉज़िटिव,,क्षेत्र को सेनेटाइज करने का कार्य शुरू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!