Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

शादी की जि़द पर अड़े युवक ने युवती के घर किया हंगामा, पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर शुरू की जांच

Mission Sandesh Crime News

Advertisement

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से शादी करने की जिद पर अड़े युवक ने नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव से थाना क्षेत्र भोपा के गांव में आकर हंगामा खड़ा कर दिया और युवती से शादी करने की जिद करने लगा। हंगामा बढ़ता देख युवती के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में है। युवक का अपनी रिश्तेदारी में आना-जाना रहता था। लगभग एक वर्ष पूर्व उसकी अपनी रिश्तेदारी के गांव की एक युवती से बातचीत हो गयी। इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे बातचीत करने के दौरान युवक युवती की ओर अधिक आकर्षित हो गया और उससे शादी करने की जिद पकड़ ली।

Advertisement

दूसरी ओर  युवती के भाई को युवती द्वारा युवक से फोन पर बात करने की भनक मिल गई, जिस पर उसने युवक को युवती के पास फोन करने पर डांट दिया और अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। बुधवार को किसी भी अंजाम की परवाह किए बिना युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भोपा थाना क्षेत्र के गांव में युवती के घर पर पहुंच गया और शादी करने की जिद पकड़ ली।

युवती के परिजनों ने युवक को काफी समझाने का प्रयास किया, परंतु युवक शादी करने की जिद पर अड़ गया और हंगामा करते हुए छत से कूदने का प्रयास करने लगा, जिस पर युवती के परिजनों की सांस गले में अटक गई और उन्होंने मामले की सूचना भोपा पुलिस को दी सूचना पर आनन-फानन में भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया भोपा पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

Related posts

इटावा पुलिस ने गैगस्टर अनीश उर्फ पाशु गिरोह के वाछिंत 01 अभियुक्त को अवैध असलाह सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस ने अन्तर्राज्य गिरोह के 04 नशा तस्कर 100 ग्राम अवैध स्मैक के साथ किया गिरफ्तार, कब्जे से 01 कार स्कार्पियो व मोटर साईकिल बरामद

Sayeed Pathan

अतीक अहमद हत्या कांड:: अतीक और अशरफ की बॉडी का पोस्टमार्टम से पहले एक्सरे क्यों, जानिए पांच बड़ी वजह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!