Advertisement
संतकबीरनगर

सड़क सुरक्षा माह नवम्बर: डीएम व एसपी ने जागरूकता रैली एवं वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

संतकबीरनगर । सड़क सुरक्षा माह नवंबर के अवसर पर यातायात पुलिस संतकबीरनगर द्वारा बुधवार को खलीलाबाद के मेहदावल बाईपास पर एक महत्वपूर्ण सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया । कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी और एसपी ने दीप प्रज्वल्वित कर किया साथ ही ब्लोमिंग बड्स स्कूल के बच्चों द्वारा निकाली गई सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली और वाहनों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया ।

Advertisement

जिसका मुख्य उद्देश्य सड़कों पर हादसों को कम करना है। इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा के महत्व को समझाने के लिए विभिन्न प्रकार के शिक्षा और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

यह कार्यक्रम विशेषकर स्कूल और कॉलेजों के छात्रों को आकर्षित कर रहा है, और उन्हें सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। इसके साथ ही, ये कार्यक्रम समुदाय के सदस्यों के बीच सड़क सुरक्षा के अधिक जागरूक होने के लिए महत्वपूर्ण कदम है, और सड़कों पर सुरक्षित चलने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देने का उद्देश्य रखता है।

Advertisement

इस अद्वितीय पहल के माध्यम से, यातायात पुलिस संतकबीरनगर ने सड़क सुरक्षा के महत्व को आगे बढ़ाने और समुदाय को सड़कों पर हादसों से बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर में जहरीली शराब का डर : जिलाधिकारी के निर्देशन में आबकारी टीम द्वारा, शराब की दुकानों पर छापेमारी कर की गई सेम्पलिंग, शराब व्यवसायियों में मचा हड़कंप

Sayeed Pathan

सड़क निर्माण कार्य कराए जाने की मांग को लेकर, ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान अमित चौधरी के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

Sayeed Pathan

जिले में डेंगू का वातावरण नहीं बनने के लिए,जारी रहे निरोधात्मक कार्यवाही-:डॉ अंगद सिंह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!