Advertisement
संतकबीरनगर

SANTKABIR NAGAR:: ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के नए शोरूम का खलीलाबाद में हुआ शुभारंभ

खलीलाबाद संतकबीर नगर । 8 नवम्बर 2023 को भारत की अग्रणी प्रीमियम ज्वेलरी ब्रांड ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के नए स्टोर का संत कबीर नगर गोलाबाजार खलीलाबाद में भव्य शुभारंभ हुआ।

Advertisement

स्टोर का अभूतपूर्व भव्य उद्घाटन डीएम महेंद्र सिंह तंवर आईएएस, एसपी सत्यजीत गुप्ता आईपीएस, ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के संरक्षक बालकृष्ण सराफ, डायरेक्टर्स अतुल सराफ, अनूप सराफ, वैभव सराफ और सौमित्र सराफ के कर कमलों द्वारा हुआ।

इस अवसर पर खलीलाबाद के स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों और व्यवसायियों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। श्याम सुंदर अग्रवाल, शीतल प्रसाद अग्रवाल, बद्री नाथ अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, नंद लाल अग्रवाल रवि अग्रवाल , स्टोर मालिक पार्टनर व उनकीं पत्नी ज्योति अग्रवाल, अरुण अग्रवाल स्टोर मालिक/पार्टनर व उनकी पत्नी- अर्चना अग्रवाल, गोपाल रुंगटा, मनीष रूंगटा आशीष छापड़िया और विवेक छापड़िया की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Advertisement

स्टोर के शुभारंभ के अवसर पर ग्राहकों के लिए विशेष छूट की पेशकश की जा रही है,जानकारी के मुताबिक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 3% की तत्काल छूट, सोने के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 20% की छूट और हीरे लगे ज्वेलरी के मूल्य पर 20% की छूट दी जा रही है।

शुभारंभ के अवसर पर अतुल सराफ ने कहा कि, खलीलाबाद में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के नए स्टोर के खुलने से क्षेत्र के लोगों को उच्च गुणवत्ता वाली ज्वेलरी स्थानीय स्तर पर ही खरीदने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स हमेशा ही अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।

Advertisement

नए स्टोर के शुभारंभ पर अनूप सराफ ने कहा कि खलीलाबाद में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स का नया स्टोर क्षेत्र के लोगों के लिए एक नई उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यह स्टोर क्षेत्र में ज्वेलरी व्यवसाय को नए आयाम देगा।

खलीलाबाद स्टोर के मालिक रवि अग्रवाल ने कहा कि हम खलीलाबाद में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के माध्यम से अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Advertisement

इस अवसर पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए खलीलाबाद स्टोर के मालिक अरुण अग्रवाल ने कहा कि हम खलीलाबाद में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के नए स्टोर के खुलने से क्षेत्र के विकास में योगदान देने की आशा करते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Advertisement

Related posts

प्रेक्षक खलीलाबाद की अध्यक्षता में आर.ओ.खलीलाबाद एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों की बैठक हुई आयोजित

Sayeed Pathan

बालूशासन के प्रधान प्रतिनिधि एवं पशु बाजार के व्यवस्थापक पिंटू राय ने, गणतंत्र दिवस की सभी देश वासियों को दी बधाई

Sayeed Pathan

21 नवंबर से जिले में चलेगा पुरुष नसबंदी पखवाड़ा-:डॉ मोहन झा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!