Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

आबकारी मामले में संजय सिंह की बढ़ी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। स्पेशल जज एमके नागपाल ने ये आदेश दिया।

संजय सिंह की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को खत्म हो रही थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। 10 नवंबर को कोर्ट ने संजय सिंह की न्यायिक हिरासत आज तक बढ़ाई थी। 10 नवंबर को कोर्ट में पेशी के दौरान संजय सिंह ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल को फंसाने की बहुत बड़ी साजिश है।

Advertisement

सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा था कि संजय सिंह के घर पर दो किस्तों में दो करोड़ का लेनदेन किया गया। इसकी पुष्टि दिनेश अरोड़ा ने की थी। ईडी की अर्जी में इंडोस्प्रिट से पैसों के लेन-देन का भी जिक्र है। इसमें कहा गया है कि सर्वेश को संजय सिंह के घर पर पैसा दिया गया, जो संजय सिंह का कर्मचारी है। दिनेश अरोड़ा ने इसकी पुष्टि की है। तब संजय सिंह की ओर से कहा गया था कि ईडी की तरफ से झूठ बोला जा रहा है।

कोर्ट ने ईडी से पूछा था कि क्या संजय सिंह के कर्मचारियों का बयान दर्ज किया है। कोर्ट ने पूछा था कि जब संजय सिंह के खिलाफ आपके पास पुख्ता सबूत थे फिर गिरफ्तारी में इतना समय क्यों लगा। ईडी ने संजय सिंह को 4 अक्टूबर को उनके सरकारी आवास पर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

Advertisement

Related posts

बैंक और कैश वैन की सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल,

Sayeed Pathan

3000 दलितों ने किया इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला, वजह भी बेहद हैरान करने वाली.

Sayeed Pathan

साइबर कैफे संचालक को झूठे केस में फंसाने वाले चार पुलिसकर्मियों को सज़ा; एक को 5 साल, 3 को 3-3 साल की कैद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!