Advertisement
अन्य

SANTKABIR NAGAR:: विकसित भारत संकल्प यात्रा ने सेमारियावां ब्लॉक के ग्राम लौकीलाला में, जनकल्याणकारी योजनाओं को ग्रामीणों में किया साझा

संतकबीरनगर। गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा सेमारियावां ब्लॉक के ग्राम पंचायत लौकीलाला में पहुँची तो ग्राम प्रधान की अगुवाई में ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया, और एलईडी के माध्यम से पीएम मोदी के संकल्प संदेशों को सुना, यह संकल्प यात्रा भारत के हर गांव समृद्ध और विकास की दिशा में महत्वपूर्ण कदम साबित हो रही है।

आपको बतादें कि विकसित भारत संकल्प यात्रा नए भारत के निर्माण की दिशा में अग्रसर होते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 नवम्बर 2023 को ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की शुरुआत की है, जो 26 जनवरी 2024 तक पूरे भारत मे भ्रमण करेगी,इसी क्रम में गुरुवार 18 जनवरी 2024 यह यात्रा सेमारियावां ब्लॉक के ग्राम पंचायत लौकीलाला में पहुँची और ग्रामीण विकास से संबंधित तमाम महत्वपूर्ण योजनाओं को ग्रामीणों में साझा किया,

Advertisement

इस यात्रा का उद्देश्य भारतीय जनता के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाना है। यह नागरिकों को एक सशक्त और समर्थ भारत की दिशा में अग्रसर करने के लिए अवसर प्रदान कर रहा है। इस अभियान में शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरियां, ग्रामीण विकास, और नयी ऊर्जा स्रोतों के विकास पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। यह भारत को एक विश्वस्तरीय देश बनाने के लिए एक सक्रिय रूप से सामर्थ्य प्रदान करेगा।

Advertisement

यह संकल्प यात्रा सभी वर्गों के लोगों के विकास और समृद्धि को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। यह यात्रा भारतीय समाज को नई दिशा देने के लिए एक उत्कृष्ट पहल है जो सभी के विकास को सुनिश्चित करने का लक्ष्य रखती है।

इस प्रयास में, सभी नागरिकों को सक्रिय रूप से भाग लेने और अपने योगदान से नए भारत के निर्माण में योगदान करने का आह्वान किया जाता है। विकसित भारत संकल्प यात्रा हमारे देश को नई ऊँचाइयों तक पहुंचाने के लिए एक बड़ी गहराई तक जाने का संकल्प दिलाती है।

Advertisement

इस अवसर पर इरफान अहमद ग्राम प्रधान, भाजपा नेता अजय सिंह गौतम, भाजपा नेता पुरुषोत्तम गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मुमताज़ अहमद, सिकन्दर लेखपाल, सन्तोष पाण्डेय कृषि विभाग के टीए / बी०टी०एम०/एटीएम, देव प्रताप सिंह पंचायत सचिव, भारती श्रीवास्तव आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सतीखी आशा बहू,विनोद कुमार रोजगार सेवक, विजय कुमार पंचायत सहायक, रिंकी कुमारीसमूह सखी (एन०आर०एल०एम०), नाजेरा खातून पोस्ट मास्टर, सहित तमाम गणमान्य उपस्थित रहे।

 

Advertisement

Related posts

बच्चे को गोद मे लेकर,डियूटी पर पहुँचीं महिला मजिस्ट्रेट, पूर्व सांसद के मॉल पर चलवाई जेसीबी

Sayeed Pathan

धर्मेंद्र प्रधान की दो टूक- पेट्रोल-डीजल कीमत पर सरकार का नियंत्रण नहीं, सभी बढ़ाते हैं टैक्स

Sayeed Pathan

दीवाली का तोहफा-सरकार ने छीन ली 25 हजार होमगार्डो की नौकरी,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!