Advertisement
अन्य

ग्वालियर में फांसी के फंदे से मिले लटके एक ही परिवार के तीन सदस्य, सोसाइट नोट में बताई ये वजह

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। हत्या और उसके बाद आत्महत्या के एंगल से जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली इलाके के एक मकान में जितेंद्र, उनकी पत्नी त्रिवेणी और बेटे अचल के शव रविवार की सुबह फांसी के फंदे से लटके हुए मिले।

Advertisement

बीते दो दिनों से उनके मकान के दरवाजे बंद थे और मकान से दुर्गंध आने पर ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो पति-पत्नी और बेटे तीनों के शव फांसी के फंदे से लटके हुए मिले।

पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। आशंका इस बात की है कि पहले हत्या की गई होगी और उसके बाद फांसी के फंदे पर लटक कर परिवार के किसी एक सदस्य ने आत्महत्या की है।

Advertisement

इधर, घटना की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पिता ने बेटे द्वारा फांसी लगाई जाने से दुखी होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया है। इसके अलावा सुसाइड नोट में ये भी लिखा गया है कि बेटे ने किसी व्यक्ति से परेशान होकर सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में लगी है।

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पिता ने लिखा है कि बेटे ने किसी व्यक्ति विशेष से परेशान होकर सुसाइड की है और अब वो भी आत्महत्या करने जा रहे हैं। पुलिस द्वारा सुसाइड नोट को जब्त कर लिया गया है और इस मामले की विवेचना की जा रही है।

Advertisement

Related posts

शादी करते समय दूल्हा दुल्हन को उठा ले गई पुलिस, रात भर हुई पूछताछ, मुस्लिम होने का सबूत मिलने पर ही छोड़ा

Sayeed Pathan

एसएमआई द्वारा अवैध वसूली के विरोध में, DSO कार्यालय पर कोटेदारों ने किया हंगामा

Sayeed Pathan

देवबंद पर NIA का छापा : मदरसे में पढ़ने वाला युवक गिरफ्तार, जिसका का सबंध IS से:-एनआईए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!