Advertisement
टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

मुसलमान बच्चों को लेकर व्यापार नहीं होने दूंगा, पांच से सात साल की बच्चियों के जीवन को बर्बाद नहीं होने दुंगा:- मुख्यमंत्री

गुवाहाटी। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि जब तक वे जिंदा हैं तब तक मुसलमान बच्चों को लेकर व्यापार नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि 2026 से पहले वे असम में मुसलमान बच्चों को लेकर चल रहे दुकान को बंद करके रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 5, 6, 7 साल की बच्चियों की शादी कर उसका जीवन बर्बाद करने वाले इस कारोबार को बंद करके ही रहेंगे।

मुख्यमंत्री आज असम विधानसभा के चालू बजट सत्र के दौरान असम विधानसभा में विपक्ष के शोर-शराबे के बीच अपना वक्तव्य रख रहे थे।

Advertisement

उन्होंने कांग्रेस और एआईयूडीएफ पर आरोप लगाया कि यह पार्टियां मुसलमान बच्चों की शादी को प्रोत्साहित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे समाज के इन दुश्मनों को ऐसा करने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि 2026 तक वे राजनीतिक रूप से इस व्यापार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे। उन्होंने दोहराया कि जब तक वे जिंदा हैं 5-6 साल की मुस्लिम बच्चियों की शादी नहीं होने देंगे।

Advertisement

Related posts

केन्द्रीय कर्मचारियों का 3% महंगाई भत्ता बढ़ा 1 जनवरी 2022 से लागू होगा; 50 लाख कर्मचारी और 65 लाख पेंशनधारियों को फायदा

Sayeed Pathan

साधू ने चिलम पिलाकर 300 लोगों को बनाया कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan

सातवें वेतन के 50 प्रतिशत बकाया भुकतान को लेकर शिक्षकों ने,खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!