Advertisement
संतकबीरनगर

Santkabir Nagar: त्यौहारों को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के दृष्टिगत, डीएम व एसपी ने मुसहरा के ग्रामीणों/क्षेत्रवासियों के साथ की गई बैठक

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी महेंद्र सिंह तंवर व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता द्वारा महाशिवरात्रि एवं होली के त्यौहारों को जनपद में शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के के दृष्टिगत प्राथमिक विद्यालय मुसहरा में क्षेत्रवासियों एवं ग्रामीणों के साथ शान्ति-व्यवस्था सम्बंधित बैठक की गई।

बैठक में अधिकारीद्वय ने ग्रामीणों एवं क्षेत्रवासियों से आगामी महाशिवरात्रि एवं होली के त्यौहार को परंपरागत एवं शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने का आह्वान करते हुए कहा कि त्योहारों के दौरान किसी भी प्रकार की नई व्यवस्था/परंपरा की शुरुआत न की जाए, त्योहारों को आपसी भाईचारे एवं सद्भावना के साथ शांतिपूर्ण वातावरण में मनाया जाए।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने उपस्थित क्षेत्र वासियों/ग्रामीणों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग की अपेक्षा व्यक्त करते हुए कहा कि सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था में किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मेहदावल अरुण वर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकार मेहदावल राघवेंद्र सिंह राठौर, तहसीलदार मेहदावल आनंद कुमार ओझा, प्रभारी निरीक्षक मेहदावल ओएसडी बलदाऊ जी शर्मा, पीआरओ जितेंद्र कुमार सहित ग्रामीण एवं संभ्रांत नागरिक आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर डीएम ने झण्डा दिवस स्मारिका का किया विमोचन

Sayeed Pathan

रोगियों को पहचानकर पहुंचाए अस्‍पताल, तभी होगा टीबी का खात्‍मा : अश्विनी पंकज

Sayeed Pathan

सेमरियावां ब्लॉक के ग्राम सभा बिगरा अव्वल के प्रधान प्रतिनिधि एज़ाज़ अहमद, गरीब जनता को पांच वर्षों तक फ्री में देंगे अनाज !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!