Advertisement
टॉप न्यूज़

देश में CAA लागू होने के बाद,भाजपा पर हमलावर हुईं ममता बनर्जी, कहा जान दे दूंगी लेकिन बंगाल में डिटेंशन कैम्प नहीं बनने दूंगी

कोलकाता। केंद्र सरकार की ओर से नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (सीएए) नियमों को लागू कर दिया गया है। इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस पर लगातार हमलावर है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि यहां रह रहे लोगों की नागरिकता छीन कर डिटेंशन कैंप में रखने की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जान दे दूंगी लेकिन बंगाल में कोई कैंप नहीं बनने दूंगी।

तृणमूल सुप्रीमो बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने इस जैसी बेकार पार्टी कभी नहीं देखी। वह महिलाओं के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि असली हिंदू का मतलब यह नहीं होता कि बाहरी लोगों को हिंदू बनाया जाए। उन्होंने सीएए लागू होने को लेकर यह भी कहा कि मुझे संदेह है कि इनकी ओर से लाया कानून वैध भी या नहीं। इसे लेकर केंद्र सरकार की स्पष्टता नहीं है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि 2019 में असम में एनआरसी के नाम पर 19 लाख में से 13 लाख बंगाली हिंदूओं को नागरिकता सूची से बाहर कर दिया गया था। उसी तरह से बंगाल में भी करने की योजना बना रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे।

Advertisement

Related posts

वैक्सीन के तीन डोज लगवाने के बाद भी ओमिक्रॉन ने नहीं छोड़ा, इजराइल के दो डॉक्टरों में नए वैरिएंट की पुष्टि

Sayeed Pathan

17 साल के लडक़े को सडक़ पर दौड़ा दौड़ा कर किए चाकू से 17 वार

Sayeed Pathan

सच निकला केजरीवाल का ट्वीट,जिस देश का गृहमंत्री अमित शाह हो उस…….

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!