Advertisement
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर से रियासी जा रही तीर्थ यात्रियों भरी बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, 33 लोग घायल, पुलिस ने घटना को बताया बड़ा आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई,  जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं।पुलिस ने इसे आतंकी हमला बताया है,

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी। जैसे ही बस जंगल के इलाके में पहुंची, घात लगाए आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी से घबराए ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद बेकाबू बस खाई में जा गिरी। बस में लगभग 50 लोग मौजूद थे।

Advertisement

बताया जा रहा है कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 33 लोग घायल हो गए। रियासी की SSP मोहिता शर्मा ने बताया कि बस में सवार अन्य यात्रियों का रेस्क्यू कर लिया गया है। यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है। ज्यादातर श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के हैं।

सुरक्षाबलों ने शिव खोड़ी मंदिर इलाके को सिक्योर करके अपने कब्जे में ले लिया है। आतंकियों की तलाश में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों का समूह राजौरी, पुंछ और रियासी के ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है।

Advertisement

Related posts

270 मिनट’ की ‘सियासी मैराथन में, तय हो गई मिशन 2022 में उत्तर प्रदेश की ‘कप्तानी

Sayeed Pathan

रेलवे ने जारी किया ट्रेनों की लिस्ट,जानिए कब कहां से चलेगी कहां कहां रुकेगी

Sayeed Pathan

CAA नोटिफिकेशन जारी: देश में नागरिकता संसोधन अधिनियम लागू, अब इन देशों के गैर मुस्लिम ले सकेंगे भारत की नागरिकता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!