अन्यब्रेकिंग न्यूज़

पीआरवी कर्मियों की सतर्कता से घायल व्यक्ति की बच गई जान

संतकबीरनगर ।
पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  ब्रजेश सिंह के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव के पर्यवेक्षण मे जनपद संतकबीरनगर मे दिनॉक 09.09.2019 को कानून व्यवस्था, अपराध एवं अपराधियो पर नियन्त्रण हेतु चलाये गये पीआरवी आफ द डे अभियान में पीआरवी 1488 ने घायल व्यक्ति को  अस्पताल  पहुुँचाया ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को पीआरवी 1488 को थाना महुली क्षेत्र के अन्तर्गत इवेन्ट संख्या 1771 से कालर ने दुर्घटना मे स्वयं के घायल होने के सम्बन्ध में सूचना दी । इस सूचना पर पीआरवी कर्मियो द्वारा तत्काल 07 मिनट में मौके पर पहुंचकर घायल को पीआरवी से चिकित्सालय पहुचाया गया तथा थाना महुली को सूचित किया गया । पीआरवी कर्मियों की सतर्कता एवं सूझबूझ से घटनास्थल पर समय से पहुचकर घायल व्यक्ति की जान बचाई गयी । जिसकी स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सराहना की गयी ।
पीआरवी स्टाफ- मुख्य आरक्षी विनोद ओझा, मुख्य आरक्षी दिनेश प्रसाद, हो0 चालक सोमनाथ ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सरकारी राशन की हेराफेरी के आरोप में एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने थाना कोतवाली एवं अभिसूचना इकाई का किया निरीक्षण

Sayeed Pathan

क्यों मनाते हैं धनतेरस: जानिए इसकी महत्ता, पौराणिक कथाओं के साथ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!