अन्यब्रेकिंग न्यूज़

राशन वितरण में अनियमितता के खिलाफ, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

सलीम अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर उत्तर प्रदेश ।

जिले के ब्लाक जलीलपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ठेट के राशन डीलर द्वारा अनियमितता के खिलाफ ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया । जिसको देखते हुए राशन डीलर विमला के पति चन्द्रपाल ने अधिकारियों से अच्छी पहचान होने का दवा करते हुए कहा कि मेरा कुछ नही बिगडेगा।

ग्रामीणों का आरोप है कि राशन डीलर एक यूनिट पर कई वर्षों से प्रति यूनिट 4 किलो गेहूं/चावल दे रहा है। इसके अलावा ग्रामीणों का आरोप है कि मिट्टी का तेल भी कई महीनों से नही मिलने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कई आरोप लगाते हुए बताया कि कार्ड बनवाने पर भी राशन डीलर पचास रुपए से सौ रुपए तक वसूली कर रहा है। कार्ड धारकों ने आरोप लगाते हुए बताया कि राशन डीलर मसीन में अंगूठे लगवाकर राशन नहीं देता है। मौजूदा ग्राम प्रधान ने भी कार्ड धारकों के द्वारा लगाए गए आरोपों पर आपनी मोहर लगा दी है और ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों को सही बताया है।
इस बाबत जिम्मेदार अधिकारी ने बताया है कि ग्रामीणों के द्वारा मामला सामने आया है, इसकी जांच कराई जाएगी ।
अब देखना यह है कि इस राशन डीलर पर ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारी कार्यवाही करते हैं या फिर…….

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

केरल सोना तस्करी मामला:: निलंबित आईएएस अध‍िकारी एम श‍िवशंकर को प्रवर्तन निदेशालय ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

Sayeed Pathan

महंगे पेट्रोल-डीजल से जल्द मिलेगी राहत:: केंद्रीय मंत्री

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!