अन्यजीवन शैलीब्रेकिंग न्यूज़

डीएम साहब -: एक अदद PM आवास को तरस रहा ये बुनकर परिवार- : जिल.पं.स. मो.अहमद

प्रधानमंत्री आवास की आस

बुनकर परिवार दो साल से कर रहा बेसब्री से इंतजार
आज भी छप्पर व टीन शेड में रहने हेतु विवश
घर नही घारी से भी है बत्तर हालत
सेमरियावा संतकबीरनगर । जिले के सेमरियावांं ग्राम सभा के इस्लामाबाद मोहल्ला निवासी, एक अदद प्रधान मंत्री आवास की आस में दो साल से आठ सदस्यीय बुनकर शमीम अहमद का परिवार छप्पर और खाशफूस तथा टूटे हुए टीन शेड में रहने को मजबूर है । यह गरीब परिवार आबादी से अलग हटकर अपने निजी खेत में घास फूस व पुराने टीन शेड के बने मकान में रहने के लिए विवश है।हर मौसम में यह परिवार मुसीबत झेल रहा है। कई बार आंधी में तीन शेड व छप्पर उड़ गया है।
गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाला बुनकर शमीम अहमद कभी टेंपो कभी मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा। विगत दो साल से गांव के प्रधान से लेकर ब्लॉक मुख्यालय के बीडीओ व सेक्रेटरी से एक अदद प्रधानमंत्री आवास की आस लगाए बैठा है। जिसका परिणाम अभी तक शून्य ही रहा।
उजियार विकास मंच के अध्यक्ष अनवार आलम चौधरी महामंत्री मुजीबुर्रहमान कासमी ने बताया कि गरीबों के लिए बनाई गई सरकरी स्कीमों को फायदा गरीब। व पात्र व्यक्ति लाभ नहीं पाते जिसका सबूत शमीम अहमद का परिवार है।
जिला पंचायत सदस्य मो अहमद ने जिला अधिकारी व सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों से मांग किया है कि इस गरीब परिवार जाड़ा, गरमी, बरसात से राहत देने व सिर छुपाने के लिए प्रधानमंत्री आवास देकर बुनकर गरीब की आस को अवश्य पूरा किया जाए।यह पुनीत कार्य होगा।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

पुलिस की अनदेखी से,,गाँव से शहर तक फैला नशे का कारोबार

Sayeed Pathan

ऐसे क्यूआर कोड को किया स्कैन, तो पल भर में खाता हो सकता है खाली

Sayeed Pathan

चार मिनट में पहुँची पीआरवी,घायल व्यक्ति की बचाई जान

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!