अन्यब्रेकिंग न्यूज़

धनघटा थाना प्रभारी की पहल से-पूर्व में गलतियों को भुलाकर,अब पहले पति के साथ रहने को तैयार

संतकबीरनगर ।

रविवार दिनांक 15.09.2019 को थाना धनघटा पर *विजयलक्ष्मी उर्फ रिता* द्वारा अपने प्रेमी संग किये गये शादी के मामले का निपटारा *प्रभारी निरीक्षक धनघटा* के निर्देशन में उनके परिजनों की उपस्थिति में हँसी-खुशी कराया गया ।

बताते चलें कि *विजयलक्ष्मी उर्फ रिता* की शादी ग्राम उदहाँ के *हीरालाल पुत्र रामफल* थाना धनघटा जनपद संत कबीर नगर के साथ हुई थी । दोनों की शादी-शुदा जिन्दगी हँसी-खुशी बीत रही थी । हीरालाल से विजयलक्ष्मी उर्फ रिता को *02 बच्चे (01 लड़का व 01 लड़की)* थे । इसी बीच करीब 02 वर्ष पूर्व विजयलक्ष्मी उर्फ रिता का प्रेम प्रसंग राजाराम पुत्र प्रेमचन्द्र निवासी शिव शंकरपुर थाना कोतवाली खलीलाबाद के साथ हो गया । और वह अपने प्रेमी राजाराम से शादी करके उसके साथ शिव शंकरपुर चली गयी । जहाँ राजाराम से विजयलक्ष्मी को एक 08 माह का बच्चा भी हुआ ।
लेकिन अब विजयलक्ष्मी को अपने गलती का एहसास हुआ और वह अपने पूर्व पति के साथ रहना चाहती है । जिसके बाबत उसके पूर्व पति हीरालाल से की गयी वार्ता के क्रम में वह उसको रखने के लिए तैयार है । और अब विजयलक्ष्मी उर्फ रिता अपने पूर्व पति हीरालाल के साथ जायेगी ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

भारत मे हर चौथा व्यक्ति इस बीमारी का है शिकार

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर जिले में एक और कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने से हड़कंप,,मौके पर डीएम व एसपी,क्षेत्र को सील करने की कार्यवाही शुरू

Sayeed Pathan

महात्मा गांधी को भारत रत्न दिए जाने को लेकर,केंद्र सरकार को निर्देश जारी करने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!