अन्यब्रेकिंग न्यूज़

एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में, व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की हुई गोष्ठी, सुनी गई व्यापारियों की समस्यायें

 बाराबंकी उत्तर प्रदेश ।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी  आकाश तोमर के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी द्वारा व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की गोष्ठी पुलिस लाइन्स सभागार बाराबंकी में आहूत कर जनपद के सम्मानित व्यापारी बंधुओं की समस्यों को सुना गया ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दिनांक 19.09.2019 को पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के निर्देशन में पुलिस लाइन्स सभागार में जनपद बाराबंकी के व्यापारी बंधुओं की मीटिंग अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी की अध्यक्षता में की गयी, जिसमें जनपद बाराबंकी के उद्योग व्यापार मण्डल के सम्मानित व्यापारी बन्धु उपस्थित हुए।

मीटिंग में व्यापारिक प्रतिष्ठानों व व्यापारियों की सुरक्षा के सम्बन्ध में आश्वस्त किया गया एवं व्यापारियों से वार्ता कर उनकी समस्याओं को सुना गया एवं उनकी समस्याओं के निराकरण क्रम में रात्री में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के आस पास रात्रि गश्त सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। व्यापारी बन्धुओं को अपने प्रतिष्ठानों में सुरक्षा के दृष्टिगत महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए cctv कैमरा लगवाने के लिए बताया गया, जिससे सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाया जा सके।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बस्ती में महा लोन मेले का आयोजन सम्पन्न

Sayeed Pathan

जानिए 30 अप्रैल नहीं 3 मई तक क्यों बढ़ाया गया लॉकडाउन

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस की चपेट में आए उपराष्ट्रपति, होम आइसोलेशन में पत्नी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!