अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

48 घंटे में रामप्रकाश हत्या कांड का हुआ सनसनीखेज खुलासा, पत्नी के सहयोग से, प्रेमी ने रामप्रकाश की, की थी हत्या

 बाराबंकी उत्तर प्रदेश ।

थाना कुर्सी पुलिस द्वारा 48 घण्टे के अन्दर सनसनीखेज राम प्रकाश हत्याकाण्ड का किया गया सफल अनावरण एवं हत्या कारित करने वाले अभियुक्त व हत्याकाण्ड में सम्मिलित मृतक की पत्नी को किया गिरफ्तार गया है ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार
दिनांक 16.09.2019 को वादी कन्नेश पुत्र स्व0 बाबादीन निवासी ग्राम सेमरी थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी ने थाना कुर्सी पर सूचना दिया कि उसका भाई राम प्रकाश उम्र 41 रात में करीब आठ बजे खाना खाकर गांव के बाहर खेत की रखवाली करने गया था और सुबह खेत की मेड़ पर लहूलुहान शव पड़ा मिला, जिसके चेहरे सिर व शरीर में कई जगह धारदार हथियार से मारने का निशान है। मेरे भाई की हत्या उनकी पत्नी गीता देवी के फूफा के लड़के संदीप, ससुर रामचन्दर व उसकी पत्नी गीता देवी का हाथ है। इस सूचना पर थाना कुर्सी पर मु0अ0सं0-224/19 धारा 302 भादवि पंजीकृत कर विवेचना प्रभारी निरीक्षक कुर्सी द्वारा संपादित की जा रही थी, पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा उक्त हत्याकाण्ड में सम्मिलित हत्याभिक्तों को तत्काल गिरफ्तारी करने हेतु अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी फतेहपुर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कुर्सी सहित अन्य टीमों को लगाया गया।

पुलिस कार्यालय के अनुसार गुरुवार दिनांक 19.09.2019 को प्रभारी निरीक्षक कुर्सी  शशिकान्त यादव द्वारा विवेचना के दौरान गांव के तमाम लोगों से पूछताछ, मुखबिरखास की सूचना, मृतक के मोबाइल नम्बर की सीडीआर के आधार पर घटना में संलिप्त अभियुक्तगण कल्लू उर्फ रामबली पुत्र रामदास व गीतादेवी पत्नी स्व0 राम प्रकाश निवासीगण ग्राम सेमरी थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी को समय 08.00 बजे, खरियानी मोड़ थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी से गिरफ्तार किया गया व अभियुक्त रामबली की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त खूनालूद आलाकत्ल, लुंगी व एक अदद मोबाइल बरामद किया गया।

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण–*
1. कल्लू उर्फ रामबली पुत्र रामदास निवासी ग्राम सेमरी थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।
2. गीतादेवी पत्नी स्व0 राम प्रकाश निवासी ग्राम सेमरी थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।

*गिरफ्तारी का स्थान व समय–*
दिनांक-19.09.2019 को समय 08.00 बजे, खरिहानी मोड़ थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।

*बरामदगी का विवरण-*
1. खूनालूद आलाकत्ल बांका।
2. खूनालूदा लुंगी।
3. एक अदद मोबाइल।

*विशेष-
मृतक राम प्रकाश की शादी के 12 वर्ष के पश्चात भी कोई संतान नहीं थी। लगभग 06 वर्ष पूर्व से ही मृतक की पत्नी गीता देवी का अपने पति के अविवाहित मित्र कल्लू उर्फ रामबली उम्र करीब 36 वर्ष से नाजायज सम्बन्ध थे। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। उक्त नाजायज सम्बन्धों की जानकारी मृतक राम प्रकाश को होने पर उसके द्वारा लगातार विरोध किया जाता रहा। लगभग 15 दिन पूर्व इसी बात को लेकर मृतक राम प्रकाश व उसकी पत्नी गीता के मध्य विवाद हुआ था, तब गीता देवी अपने पति को धमकी देते हुए मायके चली गई कि अब तुम्हें रास्ते से हटा कर ही वापस आऊंगी और अपने प्रेमी कल्लू उर्फ रामबली से कहा कि जब तक तुम मेरे पति को रास्ते से नहीं हाटाओगे तब तक मैं तुम से शादी नहीं करूंगी। घटना को अंजाम देने के लिए लगातार फोन पर आपस में बात करके योजना बनाते रहे और दिनांक 16.09.2019 को कल्लू उर्फ रामबली ने रात्रि करीब 10.00 बजे राम प्रकाश को गांव के बाहर खेत पर आने के लिए उकसाया और राम प्रकाश के खेत पर पहुंचने तक उसकी पत्नी लगातार मृतक से बात कर उसे बातों में उलझाये रही। इसी दौरान मौका देखकर रात्रि के अंधेरे में रामबली ने पीछे से सिर, चेहरे व शरीर पर बांके से 10-12 प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त बांका व अपने खून लगे कपड़ों को घर के बगल में एक छप्पर में झिपा दिया।

पुलिस टीम-
1.  शशिकान्त यादव प्रभारी निरीक्षक थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।
2. व0उ0नि0  कमलेश कुमार, उ0नि0  विजय सिंह थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।
3. हे0का0 हरफन अली, का0 अभिषेक सिंह थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।
4. का0 राजकुमार वर्मा, का0 अजय राजभर थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।
5. म0का0 अन्तिमा थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

Bjp विधायक का विवादित बयान, कहा- मायावती अब कभी CM नहीं बन सकतीं क्योंकि…

Sayeed Pathan

बिहार में बदली चूनावी फ़िज़ा, गरीबी भुखमरी पलायन का मुद्दा छोड़ “मोदी बनाम तेजस्वी” हो गया चुनाव

Sayeed Pathan

पीलीभीत में BJP विधायक ने UP पुलिस के सिपाही को थाने में घुसकर पीटा और पेशाब पिलाया

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!