अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

ठाणे महापौर को दाऊद गैंग के गुर्गे ने दी धमकी

महापौर मिनाक्षी शिंदे को दाऊद गैंग के गुर्गे ने धमकी ।।

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट
ठाणे महाराष्ट्र :

– ठाणे महापौर मिनाक्षी शिंदे को दाऊद गैंग के गुर्गे ने धमकी दी है। जिसकी शिकायत कापूरबावड़ी पुलिस थाने में की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच पुलिस ने खुलासा किया है कि जिस मोबाईल से शिंदे को धमकी दी गई है उसका सिम मुंब्रा में रहनेवाले किसी व्यक्ति के नाम पर है। जबकि एक अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए पुलिस ने कब्जे में लिया है। दूसरी ओर शिवसेना की महिलाओं ने उक्त धमकी के खिलाफ पुलिस आयुक्तालय जातक विरोध जताया तथा ज्ञापन दिया। इस विरोध आंदोलन में तृतीयपंथी भी शामिल थे।

पुलिस आयुक्त को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि शिकायत के बाद भी महापौर को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई। दूसरी ओर कापूरबावड़ी पुलिस ने इस बात का पता लगा लिया है कि जिस मोबाईल से महापौर शिंदे को धमकी दी गई उसका नंबर ७३०४७२५७०९ है। मोबाईल में उपयोग किया गया सिम मुम्ब्रा परिसर के रहनेवाले किसी व्यक्ति का है। लेकिन उसका उक्त अपराध में किसी तरह का हाथ नहीं है। दूसरे व्यक्ति के नाम से सिममकार्ड लेकर महापौर शिंदे को धमकी दी गई है। वैसे इस मामले में पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया है। शिवसेना महिलाओं ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि असली आरोपियों को जल्द गिरफतार किया जाए। अन्यथा उनका विरोध आंदोलन और अधिक आक्रामक होगा।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बिरला कॉर्पोरेशन लिमिटेड की कंपनी आरसीसीपीएल के मुकुटबन में नए इंटीग्रेटेड सीमेंट प्लांट की शुरुआत

Sayeed Pathan

हरियाणा निर्मित करीब 25 लाख कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 05 गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर के 10 खुलासे,,जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!