अन्यटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

देव मुरारी बापू हुए निष्काषित, प्रतिभा सिंह बनी श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण न्यास महासचिव

हिमान्शु विश्वकर्मा की रिपोर्ट

अयोध्या उत्तर प्रदेश: गुजरात प्रांत के सूरत की मूलवासी प्रतिभा सिंह को सोमवार अयोध्या में रामजन्मभूमि निर्माण न्यास समिति का राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने की घोषणा की गयी। जानकी घाट बड़ा स्थान में आयोजित कार्यक्रम में रामजन्मभूमि निर्माण न्यास समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत जनमेजय शरण ने इसकी घोषणा की और यह दायित्व सौंपा कि देश के कोने कोने में जाकर रामजन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए महिलाओं को भी इस आंदोलन से जोड़ने की मुहिम को गति प्रदान करें।


श्री महंत जनमेजय शरण ने कहा कि अयोध्या में मंदिर तो बनना ही बनना है। बस अब वह समय आ गया है। जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।वही नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव प्रतिभा सिंह ने कहा कि महिलाएं भी इस आंदोलन में कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगी। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अब अंतिम चरण में है जल्द ही इसका फैसला आ जाएगा। हम सभी मिलकर भव्य राम मंदिर निर्माण में कारसेवा करेंगे। हम सब की दिली इच्छा है कि भगवान राम जी का मंदिर जल्द बने। हम भव्य राम मंदिर में भगवान का दर्शन करने को उत्सुक है। श्री महन्त ने देव मुरारी बापू को गलत ब्यानबाजी के कारण न्यास के प्रवक्ता पद से निष्काषित कर दिया है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

भाजपा ने बदले दिल्ली सहित कई राज्यों के अध्यक्ष,देखिये लिस्ट

Sayeed Pathan

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए,बद्दुपुर पुलिस 5 जुआरियों को

Sayeed Pathan

बड़ी खबर-हर्रैया नगर पंचायत में 5 लाख तिरसठ हज़ार ₹ के भ्रष्टाचार हुआ उजागर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!