अन्यब्रेकिंग न्यूज़

हाजी इमामुद्दीन के नेतृत्व में, डीएम व एसपी से मिला बुनकर प्रतिनिधिमंडल, बुनकरों पर बिजली चोरी के मुकदमें वापस लेने की की मांग

संतकबीरनगर ।
उत्तर प्रदेश बुनकर सभा के जिलाध्यक्ष हाजी इमामुद्दीन अंसारी के नेतृत्व मे बुनकरो का एक प्रतिनिधिमंडल DM SP सन्तकबीरनगर से मिल कर बुनकरो के उपर लगे विद्युत चोरी का मुकदमा वापस किये जाने की मांग किया गया ।
जिला अध्यक्ष हाजी इमामुददीन अंसारी ने बताया कि बुनकर पावरलूम फैक्ट्री परिसर में शासनादेश के अनुसार विद्युत नियामक आयोग के अनुसार विद्युत उपयोग कर रहा है ।

नियमित विद्युत बिल जमा कर रहा है उस के बाद भी विद्युत विभाग बुनकरो का उत्पीड़न करते हुए बिजली चोरी का मुकदमा करा रहा है ।
खलीलाबाद के अनसार टोला मुहल्ले में दस बुनकरो के उपर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है जो शासनादेश के विपरीत है, हाजी इमामुद्दीन ने कहा कि मुकदमा वापस नहीं हुआ तो बुनकर आन्दोलन करने को बाध्य होंगे है । इस मौके पर बडी संख्या मे बुनकर मौजूद रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अनलॉक-3 की तैयारी में दिल्ली,मिल सकती है ये दो बड़ी खुशखबरी,,जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

राज्य सरकार की कैबिनेट की बैठक में मनरेगा मजदूरों के हित में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले:-

Sayeed Pathan

मिशन इंद्रधनुष- तीन ब्लॉकों के 2817 ड्राप आउट बच्चों को प्रतिरक्षित करने का लक्ष्य-सीएमओ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!