अन्यटॉप न्यूज़

बाबर के नाम से कहीं भी मस्जिद बनी तो,कर लुंगा आत्मदाह-:-जगत्गुरु स्वामी परमहंसदास

वासुदेव यादव की रिपोर्ट

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण हेतु तपस्वी छावनी के आचार्य पीठाधीश्वर जगदगुरु स्वामी परमहंसदास जी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर प्रार्थना किया है कि राम-मंदिर का निर्माण जल्द हो। उन्होंने कहा है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर नहीं बनेगा तो और कहां बनेगा? जगद्गुरु स्वामी परमहंसदास जी महाराज ने बताया है कि हमने पत्र लिखकर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश राम मंदिर निर्माण की गुहार लगाई है व अपील की है। पत्र में हमने निवेदन किया है कि अयोध्या में मंदिर का निर्माण शीघ्र हो ताकि विश्व के समस्त हिंदुओं राम भक्तो का कल्याण हो सके। अयोध्या विश्व के समस्त हिंदू व राम भक्तों की पावन पुनीत नगरी व धाम है। देश-विदेश से लाखों की संख्या में राम भक्तगण अयोध्या में आकर रामलला का दर्शन कर अपने जीवन को कृतार्थ करते हैं। ऐसे में अयोध्या में यथाशीघ्र श्री राम लला का भव्य मंदिर बने यही सभी राम भक्तों की भी मंगल कामना है।
जगतगुरु स्वामी परमहंसदास महराज ने भेजे गए अपने पत्र में कहा है कि बाबर एक आक्रांता था। उसके नाम पर भारत व अयोध्या में कहीं भी मस्जिद नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि यदि आक्रांता बाबर के नाम से कुछ भी कही बना तो मैं आत्म दाह कर लूंगा।
ज्ञात हो कि जगद्गुरु स्वामी परमहँसदास जी महाराज जो कहते है वह करते भी है। ऐसे में उनके इस घोषणा से राम भक्तों ने भी कहा है कि उनकी मांग पर जल्द ही अमल किया जाना न्याय संगत है। यह पूरे राम भक्तो की मांग है कि अयोध्या में जल्द ही भव्य नव्य व दिव्य राम लला का मंदिर बने।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

योर ऑनर कहने पर चीफ जस्टिस एसए बोबडे ने जताया ऐतराज, बोले- ये अमेरिका की अदालत नहीं है

Sayeed Pathan

एनपीआर के खिलाफ दाखिल याचिका पर, मोदी सरकार को नोटिस जारी कर सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

Sayeed Pathan

महाराष्ट्र की लपट से झारखंड में झुलसी भाजपा

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!