अपराधब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

BJP सांसद गौतम गंभीर पर लगा आरोप,फ्लैट खरीदारों के साथ की धोखाधड़ी !

क्रिकेटर से सांसद बने गाैतम गंभीर और अन्य के खिलाफ 50 से ज्यादा फ्लैट खरीदाराें ने शिकायत दर्ज कराई

  • लोगों ने बताया- उन्होंने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट बुक कराए, लेकिन उन्हें कब्जा नहीं दिया गया

नई दिल्ली.दिल्ली पुलिस ने क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर और कई अन्य के खिलाफ फ्लैट खरीदाराें के साथ धाेखाधड़ी करने के मामले में शनिवार काे काेर्ट में पूरक आराेप-पत्र दाखिल किया है।

भाजपा सांसद गाैतम गंभीर और अन्य के खिलाफ 50 से ज्यादा फ्लैट खरीदाराें ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका आराेप है कि उन्हाेंने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रुद्र बिल्डवेल रियलिटी प्रा. लि. और एचआर इन्फ्रासिटी प्रा. लि. के रियल एस्टेट प्राेजेक्ट में 2011 में फ्लैट बुक कराए थे, लेकिन अभी तक उन्हें फ्लैट का कब्जा नहीं दिया गया। यह शिकायत 2016 में दर्ज कराई थी।

गंभीर तब रुद्र बिल्डवेल रियलिटी और एचआर इंफ्रासिटी के संयुक्त परियोजना निदेशक और ब्रांड एंबेसडर थे। आराेप है कि हाउसिंग प्राेजेक्ट में फ्लैट देने के नाम पर कई लाेगाें से कराेड़ाें रुपए की धाेखाधड़ी की गई। पुलिस ने आरोप-पत्र में कहा है कि डेवलपर्स ने जून-जुलाई 2014 में खरीदाराें के साथ बिल्डर-बायर एग्रीमेंट किया, जबकि इसकी मंजूरी अवधि 6 जून 2013 को ही खत्म हाे गई थी।

साभार दैनिक भाष्कर

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 4 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

महुली पुलिस ने अपहरण हुई युवती को सकुशल किया बरामद

Sayeed Pathan

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को,सभी वर्गों ने खुले दिल से किया स्वीकार-पीएम मोदी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!