अपराधब्रेकिंग न्यूज़

एटीएम से छेड़छाड़ कर ग्राहकों के पैसे निकालने वाले, दो शातिर अभियुक्तों को बाराबंकी पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाराबंकी उत्तर प्रदेश ।

सोमवार दिनांक 04.06.2019 को शाखा प्रबन्धक, पंजाब एण्ड सिंध बैंक जनपद बाराबंकी जनपद बाराबंकी द्वारा थाना कोतवाली नगर पर लिखित तहरीर दी गई कि बैंक के एटीएम में दो व्यक्तियों द्वारा लोहे के तार का हुक बनाकर फंसा कर वहां से चले गये। इस दौरान ग्राहकों द्वारा निकाले गए पैसे न निकलने पर ग्राहकों के वहां से चले जाने के बाद दोनों व्यक्तियों द्वारा वापस आ कर एटीएम की ग्रिल में ग्राहकों के फसे हुए रुपये निकाल कर वहां से चले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई, जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0 501/19 धारा 379 भादवि पंजीकृत किया गया।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के आदेशानुसार एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता मिली।

सोमवार दिनांक 30.09.2019 को समय 01.30 बजे, अयोध्या लखनऊ हाइवे के बाईपास से एटीएम में छेड़छाड़ कर ग्राहकों के पैसे निकालने वाले अभियुक्तगण आशुतोष सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी ग्राम फरदा सुमेरपुर थाना पयागपुर जनपद बहराइच व राहुल सिंह पुत्र रमाकान्त सिंह निवासी ग्राम बिजलीपुर थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमशः 1500 रुपये व 400 रुपये एवं एक अदद मोबाइल बरामद किया गया। विवेचना से मुकदमा उपरोक्त में धारा 411/420 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण-*
1. आशुतोष सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी ग्राम फरदा सुमेरपुर थाना पयागपुर जनपद बहराइच।
2. राहुल सिंह पुत्र रमाकान्त सिंह निवासी ग्राम बिजलीपुर थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर।

*गिरफ्तारी का स्थान व समय-*
दिनांक 30.09.2019 को समय 01.30 बजे, अयोध्या लखनऊ हाइवे बाईपास थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ।

*बरामदगी-*
1. नकद कुल 1900/- रूपये।
2. एक अदद मोबाइल।

*अनावरित अभियोग-*
मु0अ0सं0-501/19 धारा 379/411/420 भादवि थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।

*विशेष/पूछताछ का विवरण-*
अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोग विभिन्न जनपदों में जाकर एटीएम से दो सौ रुपये या पांच सौ रुपये अपने एटीएम कार्ड का प्रयोग करते हुए अपने खाते से निकालते थे, जैसे ही पैसे बाहर आने के लिए एटीएम की ग्रिल खुलती है, तो वहां पर हम लोग एक तार फंसा देते थे। इसके बाद जब भी कोई दूसरा एटीएम पर पैसे निकालने आता है तो मशीन चलती है, पैसा गिन कर बाहर ग्रिल के पास तक आता है, परन्तु वहां हम लोगों द्वारा पूर्व में लगाए तार में फंस जाता था। ग्राहक यह सोचकर कि उसके पैसे नहीं निकले वहां से चला जाता है। इसके बाद हम लोग आकर लकड़ी या किसी अन्य नुकीली चीज की मदद से एक एक कर सारा पैसा बाहर निकाल लेते थे। इसी से हम लोग अपना जीवन यापन करते हैं। यह हम लोगों ने यू-ट्यूब पर देख कर सीखा था। इसी युक्ति से दिनांक 04.06.2019 को पंजाब एण्ड सिंध बैंक के एटीएम से हम लोगों ने पैसे निकाले थे।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संतकबीरनगर: जहरखुरानी गैंग का अंतर्राज्यीय अभियुक्त, 145 ग्राम नशीला पाउडर के साथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan

जनता में सुरक्षा का एहसास दिलाने हेतु,जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा, शहर एवं रेलवे भ्रमण,होटल,ढाबों की सघन चेकिंग की गई

Sayeed Pathan

अब स्टेट बैंक के ATM से,बिना डेबिट कार्ड के भी निकाल सकते हैं रुपए

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!