अन्यटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज में धूमधाम से मनाई गई गांधी और शास्त्री की जयंती, राष्ट्रीय एकता और स्वच्छता की ली गई सपथ

संतकबीरनगर ।

बुधवार-02-10-2019 को जिले ख़लीलाबाद में स्थित प्रतिष्ठित शिक्षा केन्द्र मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती एवं पूर्व प्रधान मंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई गई ।


सर्वप्रथम इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य यूनुस अख्तर खान ने झंडा रोहण किया,उसके पश्चात छात्र-छात्राओं को राष्ट्रीय एकता, स्वच्छता एवं प्लास्टिक मुक्त प्रदेश हेतु सपथ दिलाई गई ।
उसके पश्चात गांधी जी के जीवन दर्शन पर भाषण प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता, का आयोजन किया गया,और गांधी और शास्त्री जी के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला गया ।


इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य यूनुस अख्तर खान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर ज्ञान अर्जित करके आगे बढ़ना और देश की सेवा करना ही महात्मा गांधी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि है ।
कार्यक्रम को सेवानिवृत्त अध्यापक सिराजुल हक़ खान,जय प्रकाश, गिरजानंद यादव,शोएब अहमद सिद्दीकी, विवेकानंद यादव आदि ने भी संबोधित किया । कार्यालय का संचालन प्रवक्ता अब्दुल मुदस्सिर खान ने किया ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मज़दूरों की बदहाली का जिम्मेदार कौन,खुद मज़दूर या सरकार या राजनैतिक दल-:पढ़िये हमारे मन की बात

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री ने नवनिर्मित मुंडेरवा चीनी मिल का किया उद्धघाटन

Sayeed Pathan

बाराबंकी पुलिस के आज किए गए सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!