अन्यजीवन शैलीब्रेकिंग न्यूज़

अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता में “मदरसा के 25 छात्रों” ने किया प्रतिभाग

सेमरियावां संतकबीरनगर ।

स्थानीय मदरसा तालीमुल कुरआन में अंग्रेजी भाषा में दक्षता प्राप्त करने के लिए गुरुवार के दिन भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगता में 25 छात्रों ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत मो दानिश ने तलावते कलाम पाक से किया,फजलुर्रहमान ने नात पाक पेश किया,मदरसा के छात्रों ने अंग्रेजी भाषा में विभिन्न विषयों पर अपने विचार रखे।
प्रतियोगिता में मो आसिफ ,मो शफीक,मो अरशद,मो आसिम,मो जावेद,शमशुल कमर,इनामुल हक, उमर फारूक ,मो अनस आदि ने प्रमुख रूप से हिस्सा लिया,कार्यक्रम का संचालन वसीउज्जमा, और अध्यक्षता जफीर अली कर्खी ने किया।
इस अवसर पर मदरसा के प्राचार्य मौलाना मो मुनीर नदवी ने मदरसा के तलबा का उत्साहवर्धन करते हुए नियमित अध्ययन करने पर बल दिया।कार्यक्रम में मौलाना गुफरान नदवी,मुफ्ती मो आसिम नदवी,मौलाना मो अरशद कासमी,मुफ्ती नजमुल हुदा,मौलाना महमूद अहमद कासमी मौजूद रहे।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

यूपी कैडर- 1990 बैच के ये 04 आईपीएस बनेंगे एडीजी, योगी सरकार ने केंद्र सरकार को भेजा 54 IPS के प्रोन्नति का प्रस्ताव

Sayeed Pathan

पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

Sayeed Pathan

एन्टी रोमियों अभियान अंतर्गत, शोहदे और मनचलों पर हुई कार्यवाही

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!