अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

चांदपुर मिठाई की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी में लिए गए मिठाइयों के सेम्पल

चांदपुर । बिजनौर(रईस अहमद)
गुरुवार को एसडीएम घनश्याम वर्मा के निर्देशन में खाद्य विभाग बिजनौर की टीम में शामिल तीन अधिकारी कमलेश कुमार हितेन्द्रपाल सिंह. मोहित कुमार ने मंडी कोटला नेहरू चौक के समीप एक मिष्ठान भंडार पर छापा मारकर खाद्य अधिकारियों ने रंगीन छेने की मिठाईयों के सैम्पल लिये ।

हितेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि मिष्ठानों पर जो रंग लगाये जाते हैं वह कैमिकल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं,लिहाजा शासन के निर्देश पर मिठाईयों की दुकानों से रंगीन मिठाईयों के सैम्पल लेने के आदेश है ।

छापे की कार्यवाही के वक्त बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरविन्द्र कुमार पप्पू चैयरमैन .मनोजशर्मा नन्नी ने विरोध करते हुए जामा मस्जिद क्षेत्र की मिठाईयों की दुकानों से मिठाईयों के सैम्पल लेने की बात की . छापे के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से सीओ राकेश कुमार श्रीवास्तव .कोतवाली प्रभारी निरीक्षक लव सिरौही पुलिस बल के साथ मौजूद थे. । इसके बाद टीम ने द्वारा थाने के चौराहे पर स्थित एक और मिष्ठान की दुकान पर छापा मारे जाने की सूचना है.जबकि तहसील के पास एक मिष्ठान का शोरूम आनन फानन में मालिक बन्द भाग निकला । खाद्य विभाग के छापे की सूचना लगते ही मंड़ी कोटला में स्थित मिठाईयों की दुकानें देखते ही देखते बन्द हो गई.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

यातायात प्रभारी ने रोडवेज़ के वाहन चालकों को ऐसी दिलाई सपथ, लोग रह गए भौचक्के

Sayeed Pathan

आरिफ कुरैशी ने उप चुनाव में जनसंपर्क कर, सपा प्रत्याशी के लिए मांगें वोट

Sayeed Pathan

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए, केंद्र सरकार करे बिस्तर, दवा, ऑक्सीजन की तैयारी-: राहुल गाँधी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!