अन्यब्रेकिंग न्यूज़

नव गठित शिव शक्ति दुर्गा पूजा समिति ने, रामलीला मंचन का लिया संकल्प, प्रमोद कुमार बनाये गए समिति के अध्यक्ष

मड़ियाहूं (जौनपुर) : शिव शक्ति दुर्गा पूजा समिति मडियाहूं गंज गली के पंडाल में नगर के संभ्रांत लोगों की एक बैठक आज संपन्न हुई। बैठक में राम लीला और राम के जीवन से संबंधित मंचन की परंपरा के विलुप्त होने पर चिंता व्यक्त की गई। बैठक में नगर वासियों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एक बार फिर से नगर में रामलीला का मंचन आरंभ होना चाहिए जिस की शुरुवात गंज गली के प्राचीन शिव मंदिर परिसर से किया जाए।

इस प्रस्ताव का समर्थन करते हुए उपस्थित लोगों ने सामूहिक रुप से संस्थापक अध्यक्ष के रुप में प्रमोद कुमार साहू के नाम का प्रस्ताव किया और सर्वसम्मति से उन्हें अध्यक्ष चुना गया। इसके बाद निर्णय लिया गया आगामी वर्ष से यहां पर रामलीला का मंचन नगर के सर्व समाज के लोगों द्वारा स्वयं पात्र के रूप में भाग लेकर किया जाएगा,आने वाले खर्च और व्यवस्था के लिए सभी लोगों ने मुक्त हस्त सहयोग देने का वचन भी दिया। इसी के साथ यह प्रस्ताव किया गया जिसके भी परिवार के लोग बाहर रहकर जीविकोपार्जन करते हैं, वे सभी परिवारीजन इस अवसर पर छुट्टी लेकर आएंगे और तन मन धन से इस रामलीला में भाग लेंगे और सहयोग करेंगे। रामलीला कमेटी का नाम शिव शक्ति रामलीला (मंचन) समिति रखा गया।

बैठक की अध्यक्षता सुनील साहू और संचालन बृजेश कुमार पांडे के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बड़े भईया राजेश पाण्डेय जी,विवेक निगम जी, राजन सेठ जी,राकेश पाण्डेय जी,अमित केसरी जी,राजेश केसरी जी ,राजेश श्रीवास्तव जी,जनार्दन जी, अभिनव जी, संदीप पाण्डेय जी, सत्यम रावत जी,शिवम साहू जी,शिवम रावत, विवेक पाण्डेय जी, हर्ष निगम जी, विशाल आदि सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

35 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस के साथ,एक पशु तस्कर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

नसबंदी पखवाड़े पर महिलाएं पड़ी भारी, 6 पुरषो ने निभाई जिम्मेदारी

Sayeed Pathan

भारत मे हर चौथा व्यक्ति इस बीमारी का है शिकार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!