अन्यब्रेकिंग न्यूज़

हमेशा के लिए अलविदा कह गए, शेरे पूर्वांचल पूर्व सांसद भालचंद्र यादव

संतकबीरनगर ।

पूर्व सांसद पूर्वांचल के युवाओं, बुजुर्गों के दिलों पर राज करने के साथ ही गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले संतकबीरनगर जिले के एक मात्र शेर कहे जाने वाले भालचंद्र यादव नहीं रहे वे हमेशा के लिए हमे और आपको अलविदा कह गए  ।

उन्होंने दिल्ली गुडगांवा के मेदांता अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर लगभग 2ः30 बजे अंतिम सांस ली। इस खबर को सुनते ही पूरे जिले में शोक की लहर दौड पडी है ।
बच्चे ले लेकर बुजुर्ग तक हर कोई इस खबर को सुनकर स्तब्ध रह गया। क्या सत्ता और क्या विपक्ष सभी ने उन्हें भावभीनी श्रदृधांजलि दी जा रही है ।

आप को बतादे की संतकबीरनगर जिले के भगता गावं के मूल निवासी भालचंद्र यादव काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, बताया जाता है कि श्री यादव को लिवर इंफेक्शन था जिसकी वजह से चलते उन्हें दिल्ली गुडगांवा के वेदांता अस्पताल में वह पिछले कई दिनों से भर्ती थे। चिकित्सकों की माने तो बुधवार की सुबह से ही उनकी हालत बिगडने लगी थी गुरूवार की सुबह हालत गंभीर देख वहां के चिकित्सकों ने उन्हें वेंटीलेटर पर रख दिया। शुक्रवार की सुबह में उनकी हालत और नाजुक होने लगी। आखिरकार 2ः30 बजे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कर दिया।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

गंगा सिंह सैथवार बनाम द्विग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे

Sayeed Pathan

दिव्यांग जनों के कल्याणार्थ, एहसास डे केयर के ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर की आवस्यक बैठक सम्पन्न

Sayeed Pathan

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन, पीएम मोदी सहित कई सियासी हस्तियों ने जताई शोक संवेदना, जानें किसने क्‍या कहा

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!