अन्यटॉप न्यूज़बिजनेसराष्ट्रीय

प्लाट की खुदाई में तिजोरी मिलने से सनसनी,,लेकिन…….

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी के बड़ा महादेव स्थित मोहल्ला रुस्तगी में रात में की जा रही प्लाट की खुदाई के दौरान तिजोरी निकलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई।

सुबह होते ही लोग तिजोरी देखने के लिए प्लाट के आसपास जुटने लगे। हालांकि खाली तिजोरी देखकर लोगों को निराशा हुई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की है। तिजोरी में किसी प्रकार का कोई खजाना होने की पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। जवाहर रोड निवासी सुधीर अग्रवाल पुत्र रमेश चंद्र अग्रवाल का घर के निकट ही बड़ा महादेव से सटे रुस्तगी मोहल्ला में प्लाट है। प्लाट पर निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए गुरुवार की रात जेसीबी से खुदाई कराई गई थी। भोर के तीन बजे तक जेसीबी से खुदाई चलती रही। सुबह जब मोहल्ले के लोगों की आंख खुली और घरों से बाहर आए तो प्लाट पर लोहे की तिजोरी पड़ी देख कर सनसनी मच गई। प्लाट में तिजोरी निकलने की सूचना पर उसे देखने के लिए भीड़ जुट गई, लेकिन तिजोरी खुली थी और खाली थी। इससे लोगों में बेहद निराशा हुई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका। चन्दौसी कोतवाल धर्मपाल सिंह का कहना है कि रुस्तगी मोहल्ले में प्लाट की खुदाई करते समय लोहे की पुरानी तिजोरी निकलने की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन की, लेकिन में कोई खजाना था या नहीं? इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है, न ही इस संदर्भ में कोई तहरीर मिली है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

टीजीटी व पीजीटी (TGT-PGT) भर्ती 2016 : कार्यभार ग्रहण नहीं कराने वाले डीआईओएस नपेंगे

Sayeed Pathan

योगी के मंत्री ने मोदी के जन्मदिन पर तस्वीर पर चढ़ा दी माला, वीडियो हुआ वायरल

Sayeed Pathan

निजी चिकित्सा संस्था बंद कराने के बजाय अपनी व्यवस्था सुधारे सरकार-सुदामा जी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!