अन्यब्रेकिंग न्यूज़

अपने नेता के अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि को, भगता गाँव में उजियार तप्पा सहित कई जिले से उमड़ी भीड़

तप्पा उजियार सहित जिले में शोक की लहर

ज़फीर कर्खी की रिपोर्ट
संतकबीर नगर । आज सुबह गरीबों के मसीहा शेरे पूर्वांचल के पार्थिक शरीर उनके गांव भगता पहुँच गया पूर्व सांसद भालचंद यादव के अंतिम दर्शन हेतु शनिवार को सुबह ही से तप्पा उजियार के विभिन्न गांवों से भागता जाने का सिलसिला सुबह से जारी हो गया। लोगों के आने जाने की सिलसिला सुबह से शाम तक जारी रहा। पूरे क्षेत्र में दो दिन से भालचंद यादव के कार्यों और व्यक्तित्व को लेकर आम खास की ज़बान पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
पूर्व सांसद भालचंद यादव के निधन की खबर से तप्पा उजियार में सन्नाटा पसर गया।लोगों में अपार दुख है । ऐसा प्रतीत होता है कि घर का कोई सदस्य परिवार से बिछड़ गया।
विकास पुरुष के नाम से याद किए जाने वाले पूर्व सांसद भालचंद यादव द्वारा जनपद संतकबीरनगर को नई पहचान और बुलंदी पर पहुंचने हेतु लोग याद कर रहे।
भालचंद यादव तप्पा उजियार के लोगों के दिलों में राज करते थे।आज भी लोग प्यार से सांसद जी का ही संबोधन करके उनको याद करते हैं।

Advertisement


इसे राजनीति की अपूर्णनीय क्षति बता रही है जनता।इनकी कमी पूरा करना न मुमकिन हैं।गरीबों का सेवक दुख सुख में शामिल होने वाले भाल चंद के निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।
सभी दल के लोग उनके कार्यों उनके व्यक्तित्व से प्रेम करते थे। मायनरिटी में बेहद लोकप्रिय भालचंद यादव के निधन की खबर से गम छा गया है
भालचंद यादव के बेहद करीबी मुनिरुल हसन चौधरी, अन्वार आलम चौधरी, मशहूर आलम चौधरी,मो अहमद जिपस,शोएब अहमद नदवी,मौलाना अतीक असर नदवी,महमूद आलम चौधरी,फिरोज अहमद नदवी,मुजीबुर्रहमान कासमी,जफीर अली कर खी मो आजम,एजाज मुनीर वकील अहमद प्रधान,रियाज अहमद प्रधान,इरफान अहमद प्रधान,सेराज अहमद,मो मुबीन,बैतुल्लाह,वसीम अहमद,मारूफ अहमद ,निजामुद्दीन प्रधान,फ़ैज़ अहमद, आदि ने गम व दुख व्यक्ति किया है।

Advertisement

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बिहार उप चनाव के महागठबंधन में सीट के बटवारे को लेकर रार, बिखर सकता है महागठबंधन

Sayeed Pathan

स्वास्थ्य उपकेंद्रों पर किशोर-किशोरी दिवस का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

केंद्र ने कहा बिना किसी नियमन के ‘बेलगाम विदेशी चंदा’ से हो सकता है विनाशकारी परिणाम

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!