अपराधब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व प्रधान को शराब में जहर मिलाकर मार डालने का आरोपी गिरफ्तार

(रईस अहमद मोहम्मद रहमान)

नहटौर बिजनौर । नहटौर के ग्राम तकीपुरा में नोकरी लगवाने के लिए दिए गए पैसे मांगने पर पूर्व प्रधान को शराब में जहर देकर मौत के घाट उतार, देने के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

बतादें की ग्राम तकीपुरा निवासी पूर्व प्रधान ऋषिपाल सिंह पुत्र छतर सिंह से करीब छः माह पूर्व गांव के ही संतराम पुत्र हरगोपाल ने उसके बेटे की नौकरी लगवाने की बात कही। उसने बताया कि उसका रिश्तेदार गांव हल्दौर थाना क्षेत्र के नागल जट निवासी ओमपाल पुत्र बलराम की अच्छी बात है और वह तुम्हारे पुत्र की नौकरी लगवा देगा। ऋषिपाल ने अपनी दो बीघा जमीन गिरवी रखकर करीब साढ़े तीन रुपये दोनों को दे दिए।छः माह बीत जाने का बावजूद भी जब नौकरी नही लगी तो उसने अपने रुपये वापस मांगे लेकिन वह पैसे नही दे रहे थे। ऋषिपाल के पुत्र शेंकि डवास ने बताया कि उसके पिता पिछले पांच दिन से गायब थे। उन्होंने अपने पिता को काफी तलाश किया मगर कहीं पता नही लगा था। शक्रवार की शाम करीब 6 बजे सन्तराम और ओमपाल उन्हें बाइक पर बैठाकर लाये और चुपचाप शराब के नशे में उन्हें घर छोड़कर चले गए। कुछ देर बाद उसके पिता को उल्टी आयी और उनकी हालत बिगड़ गई। पिता ने पुत्र को बताया कि ओमपाल व सन्तराम ने उन्हें शराब में कुछ मिलाकर दे दिया है। उन्हें परिजनों ने तत्काल जिला मुख्यालय भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हल्का दरोगा शिवशंकर शर्मा ने बताया कि एक आरोपी ओमपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला आपसी रुपये के लेनदेन का था। ऋषिपाल ने तंग आकर जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। बाकी पोस्ट मार्टम  रिपोर्ट आने के बाद सही पता चल पाएगा।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

शत्रु पर विजय प्राप्त करने का उत्सव है विजयादशमी-:पंडित अतुल शास्त्री

Sayeed Pathan

आधा दर्जन जुआरियों को महुली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस द्वारा किया गया अनुज हत्याकाँड का सफल अनावरण, घटना को अंजाम देने वाला 01 हत्यारोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!