अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

कुशीनगर में पत्रकार की गला रेत कर हत्या,क्षेत्र में सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

कुशीनगर उत्तर प्रदेश ।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में गुरुवार को सुबह स्थानीय पत्रकार राधेश्याम शर्मा की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है , राधेश्याम शर्मा एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में पत्रकार थे और साथ ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते भी थे.।

मिली जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली के सिकटिया गांव के रहने वाले शिक्षक और पत्रकार राधेश्याम शर्मा (55 वर्षीय) की गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है ।

आपको बतादें कि सिर्फ दो महीने के भीतर ही उत्तर प्रदेश में पत्रकार की हत्या का यह दूसरा मामला सामने आया है. अगस्त के महीने में सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय की है जब राधेश्याम सुबह विद्यालय में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. वह गांव के नजदीक ही किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे. सूचना मिलते ही हाटा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची , शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.और मामले कीजांच पड़ताल में जुट गई है ।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं. आसपास के लोगों के मुताबिक राधेश्याम सुबह स्कूल जाने के लिये घर से निकले थे. उनका स्कूल गांव के नजदीक ही था. रास्ते में सुबह करीब आठ बजे उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी. ग्रामीणों के मुताबिक, सूचना देने के बावजूद पुलिस एक घंटे देरी से पहुंची. अब देखना है कि जनपद की पुलिस इस हत्या कांड में अपनी क्या भूमिका निभाती है क्योंकि इनकी कार्यशैली पर सवाल इस लिए खड़ा हो रहा कि कुछ दिनों पहले इसी इलाके में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई थी. जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

एन्टी एंटीकरप्शन टीम ने, सहायक जिला सूचना अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने, षडयंत्र रचकर स्वयं के अपहरण की झूठी सूचना देने वाले अभियुक्त सहित 03 को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी टीईटी परीक्षा में नकल करवाते, प्रिंसिपल सहित उसके चार सहयोगी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!