अन्य

दिल्ली में एक शोरूम से 25 किलो सोना चोरी होने मामले में बड़ा खुलाशा

नई दिल्ली

दिल्ली के चांदनी चौक पर ज्वैलरी का शोरूम चलाने वाले कारोबारी के यहां से 25 किलो सोना चोरी होने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने कारोबारी के यहां काम करने वाले शख्स को ही सोना चोरी करने के आरोप में पकड़ा हैं। उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 600 ग्राम सोना भी बरामद किया है।

25 किलो से ज्यादा सोना चोरी होने का मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने स्पेशल टीम को ये केस सौंपा था। पुलिस को दुकान पर ही काम करने वाले शख्स पर शक हुआ। पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि आरोपी लगातार लोकेशन बदल रहा है। पुलिस ने आखिर में राजस्थान से पकड़ लिया। पुलिस ने ज्वेलर के ऑफिस इंचार्ज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

कारोबारी की चांदनी चौक और करोलबाग में ज्वैलरी के शोरूम हैं। आरोपी इंचार्ज के तौर पर यहां काम करता था। ज्वेलर ने पुलिस को की गई अपनी शिकायत में बताया कि उनके करोलबाग के हेड आफिस में काम करने वाला ऑफिस इंचार्ज भरत नाथमल सोनी 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने लेकर चांदनी चौक के आफिस गया था लेकिन वहां नहीं पहुंचा।उसका फोन भी बंद है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और उसको पकड़ लिया।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

13 लाख ₹ की 11280 बोतल अंग्रेजी शराब लदे वाहन को, रामस्नेही पुलिस ने किया जप्त

Sayeed Pathan

लूट और चोरी की योजना बनाते,, लूट गिरोह के 06 अभियुक्तों को इटावा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सीसीबीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने,सदस्यों और नागरिकों को बैठक में किया जागरूक

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!