अपराधब्रेकिंग न्यूज़

मम्मी-पापा के झगड़े में पाँच महीने के बच्चे की गई जान

 

रिपोर्ट  आर एन तिवारी..

दिल्ली

पूर्वी दिल्ली के कोंडली इलाके में पांच महीने के बच्चे को अपने मां-पिता के बीच हुए झगड़े की वजह से जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 32-वर्षीय सत्यजीत तथा उसकी पत्नी 29-वर्षीय दीप्ति के बीच हुए झगड़े के दौरान दुर्घटनावश बच्चे को चोट लग गई थी।
पुलिस के अनुसार, सत्यजीत और दीप्ति के बीच रविवार को झगड़ा हो गया था, जिसमें सत्यजीत ने डंडा उठाकर दीप्ति को पीटना शुरू कर दिया. डंडे में कोई कील लगी हुई थी, जो अचानक बच्चे के सिर पर जा लगी। पुलिस ने बताया कि सत्यजीत-दीप्ति ने बच्चे को फर्स्ट-एड दिया था, लेकिन मंगलवार सुबह बच्चे को उल्टी हुई, जिसके बाद दीप्ति उसे एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गई, जहां उसे डॉक्टरों ने ‘ब्रॉट डेड’ (अस्पताल पहुंचने पर मृत) घोषित कर दिया। गाज़ीपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, बच्चे का आरोपी पिता फरार है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

गोण्डा पुलिस ने किया बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड का पर्दाफाश, दो हत्यारोपियों को आलाकत्ल पटिया के साथ किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बस्ती के दारोगा और सिपाही ने लुटे थे लाखों के गहने, ऐसे किया था वर्दी को कलंकित

Sayeed Pathan

10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!