अन्यब्रेकिंग न्यूज़

घाघरा नदी में नाव पलटी, चार लापता, मौके पर पहुँचे डीएम और एसपी

संतकबीरनगर, संतकबीरनगर की घाघरा नदी के रामबाग घाट के पास शनिवार सुबह डोंगी नाव पलट जाने से चार महिलाएं समेत 18 लोग डूब गए। घटना में चार महिलाएं लापता हो गईं, जबकि 14 लोगों को गोताखोर  बाहर आने में सफल हो गए। 

बताया गया कि धनघटा थाना क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग आज सुबह डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे। उसी दौरान नाव पलट गई। घटना में सभी लोग डूब गए। 

हालांक डूबने वालों में से 14 लोगों को गोताखोरों ने तैरकर बाहर निकाल लिए हैं जबकि चपरा पूर्वी और बालमपुर की दो-दो महिलाएं लापता हो गईं। तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि बालमपुर की माया व रेखा और चपरा पूर्वी की रूपा और कविता लापता हो गईं हैं। 

स्थानीय गोताखोर चारों की तलाश करने में जुट गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ ए के पांडेय, एसओ रणधीर मिश्र अन्य अधिकारियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर डूबे लोगों की तलाश करवाने में जुट गए।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मेहदावल पुलिस द्वारा सिंघाड़ा व्यापारी के खोये हुए 31,000 रुपये को ढ़ूंढ़कर सुपुर्द किया गया

Sayeed Pathan

वाहन चलाते समय मोबाइल से बात करने वालों पर लगेगा भारी जुर्माना, 1 अक्टूबर से वाहन चालकों के लिए नया नियम होगा लागू

Sayeed Pathan

ये कैसा रिश्ता : यहां दो बीवियों ने आपस में ही बांट लिए शौहर के दिन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!