अन्यब्रेकिंग न्यूज़

अब जियो यूजर को ऐसे मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम देना शुरू कर दिया है। जियो ने यह कदम अपने ग्राहकों को ‘खुश’ करने की कोशिश के तहत उठाया है। इस कदम से जियो यह सुनिश्चित करना चाहती है कि उसके हालिया फैसले का असर कंपनी के सब्सक्राइबर बेस पर ना पड़े। कंपनी ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि जियो के ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने होंगे।


जियो का लिमिटेड पीरियड ऑफर उसके हालिया फैसले के 48 घंटे से भी कम समय में आया है। अपने पैक रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को मेसेज के जरिए इसकी जानकारी दी गई है। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने बताया, ‘पहली बार अपने फोन रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम मिलेगा। यह वन-टाइम ऑफर प्लान की घोषणा के बाद से पहले 7 दिनों के लिए उपलब्ध होगा।’


रिलायंस जियो ने 9 अक्टूबर को तत्काल प्रभाव से चार्ज की घोषणा की थी। जियो ने इस बारे में इकनॉमिक टाइम्स के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल के लिए चार्ज लिए जाने से जुड़ी जियो की घोषणा के बाद एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं। जियो के हालिया फैसले की ट्विटर पर कड़ी आलोचना हुई है। कई यूजर्स ने रिलायंस जियो को तीन साल पहले अपनी सर्विसेज शुरू करते वक्त किए गए फ्री लाइफटाइम वॉइस कॉल से जुड़े वायदे की याद दिलाई है। कई यूजर्स ने अपना नंबर पोर्ट करने की भी धमकी दी है। 9 अक्टूबर को रिलायंस जियो की घोषणा के बाद ट्विटर पर #boycott-Jio हैशटैग ट्रेंड होना शुरू हो गया था। इसके थोड़ी देर बाद #ilovejio हैशटैग ट्रेंड होना शुरू हो गया था। साथ ही, मीम वॉर भी शुरू हो गया था।

कुछ यूजर्स ने जियो के प्लान का मजाक उड़ाया था, जिसमें दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 10, 20, 50 और 100 रुपये के वाउचर खरीदने होंगे। 35 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर बेस वाली रिलायंस जियो ने कहा था वह अतिरिक्त डेटा देकर लिए जाने वाले चार्जेज की भरपाई करेगी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मुस्तफ़ाबाद दिल्ली में बुनकर मजदूर विकास समिति की आवश्यक बैठक सम्पन्न

Sayeed Pathan

एशिया भ्रमण पर निकले जापानी बुजर्ग टूरिस्ट का, धनघटा पुलिस ने किया स्वागत

Sayeed Pathan

SBI की मुख्य शाखा से परेशान हैं खाता धारक,जिम्मेदार मौन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!