अंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीब्रेकिंग न्यूज़

समुद्र तट को “प्लास्टिक कचरा” मुक्त में जुटे “पीएम मोदी”

मामल्लपुरम। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग भारत के दौरे पर हैं। चेन्नई से तकरीबन 57 किलोमीटर दूर भारत-चीन के पुराने रिश्तों का गवाह रहे मामल्लपुरम यानी महाबलीपुरम में शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शी चिनफिंग की मुलाकात हुई। इसी के साथ ही आज यानी शनिवार को भी दोनों नेता इसी जगह हैं, जहां आज भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत होगी। हालांकि, इससे पहले पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की। पीएम मोदी द्वारा साझा की गई तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है। हालांकि, शेयर की गई वीडियो में तमाम ऐसे लोगों को संदेश भी है, जो अभी भी स्वच्छता पर जोर नहीं दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ताज फिशरमैन कोव रिज़ॉर्ट और स्पा के बाहर समुद्र तट पर फेंकी गई प्लास्टिक की बोतलों, प्लेटों और अन्य कचरे को यहां एकत्र किया जहां वह ठहरे हुए हैं। काली t-shirt, पायजामा में पीएम मोदी को सुबह की सैर के दौरान हाथ में एक बड़े प्लास्टिक बैग के साथ देखा गया।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

वैक्सीन के तीन डोज लगवाने के बाद भी ओमिक्रॉन ने नहीं छोड़ा, इजराइल के दो डॉक्टरों में नए वैरिएंट की पुष्टि

Sayeed Pathan

सफदरगंज पुलिस ने 40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ, दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

23 दिसंबर स्व0 चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवसपर, एक दिवसीय किसान मेला/ प्रदर्शनी का आयोजन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!