अन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

बच्चे को गोद मे लेकर,डियूटी पर पहुँचीं महिला मजिस्ट्रेट, पूर्व सांसद के मॉल पर चलवाई जेसीबी

रिपोर्ट आर एन तिवारी.
वाराणसी। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एसीएम चतुर्थ पद पर तैनात शुभांगी शुक्ला ने एक साथ अधिकारी व मां दोनों का रुप दिखाया।

कैंट थाना क्षेत्र के छावनी परिषद में सपा के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल का जेएचवी मॉल का आगे का हिस्सा अवैध कब्जा कर बनाया गया था। सोमवार को एसीएम चतुर्थ शुभांगी शुक्ला अपने डेढ़ साल के बच्चे को गोद में लेकर कब्जा किए गए स्थान पर पहुंची।

महिला मजिस्ट्रेट गोद में बच्चे को उठायी हुई, मॉल प्रबंधन के लोगों से चेकिंग प्वाइंट के कागजात देख रही थी। बीच-बीच में बच्चा अपनी मां को परेशान करने लगता था लेकिन महिला मजिस्ट्रेट बच्चे के साथ अपने काम पर ध्यान दे रही थी।

बच्चे को जब अपने किसी सहयोगी को दे देती थी तो वह रोने लगता था इसके बाद कागजात देखते हुए फिर से बच्चे को गोद में ले लेती थी।

मॉल प्रबंधन जब सही कागजात नहीं दिखा पाया तो महिला मजिस्ट्रेट ने गेट व चेकिंग प्वाइंट व अतिक्रमण किए हुए अन्य स्थान को जेसीबी से गिरवा दिया।

अतिक्रमण हटाने के लिए जब दस्ता पहुंचा तो वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी थी सभी लोगों की निगाहे महिला मजिस्ट्रेट पर थी । लोगों का कहना था कि पहली बार मां व अधिकारी को एक साथ देख रहे हैं जो दोनों ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ निभा रही है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

साथ साथ कार्यक्रम में फिर एक हुए 3 टूटे परिवार

Sayeed Pathan

यूपी सरकार का फ़ैसला-रेड ज़ोन वाले 19 जिलों के सभी लोगों का होगा चेकप, सारे घर होंगे सेनेटाइज,

Sayeed Pathan

प्रदेश में कोई भी नागरिक बिना मास्क के नहीं निकलेगा घर से बाहर-: हाई कोर्ट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!