अन्यटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पीएम ने कहा :राफेल मिलने से 125 करोड़ देशवासियों को खुशी हुई, लेकिन कांग्रेस को क्यों नहीं

सोशल मीडीया रिपोर्ट हरियाणा फरीदाबाद गुलशन तिंगाव
हरियाणा के थानेसर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गीता के ज्ञान की धरती पर आना हमेशा मेरे लिए बहुत सुखद अनुभव लेकर आता है। जब मैं पार्टी कार्यकर्ता था, तब भी अकसर कुरुक्षेत्र आना-जाना लगा रहता था और थानेसर के बासमती की खुशबू तो…कोई भूल ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि आज कुरुक्षेत्र ऐसे समय में आया हूं जब पूरा देश गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की तैयारी में जुटा है। पूरे विश्व में गुरु नानक जी का प्रकाश पर्व भव्य तरीके से मनाया जाए, इसके लिए केंद्र सरकार पूरे प्रबंध कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि दशहरे के दिन जब फ्रांस में पहला रफाएल फाइटर जेट भारत को मिला, तो आपको खुशी हुई या नहीं? भारत की सैन्य ताकत बढ़ी, इससे आपको गर्व हो रहा है, आप आनंदित हो रहे हैं, सवा सौ करोड़ देशवासियों का माथा ऊंचा हुआ है। लेकिन कांग्रेस के नेताओं को ना जाने क्या हो जाता है? जब-जब, जिस-जिस बात को लेकर देश खुश होता है, उस-उस बात को लेकर कांग्रेस के नेताओं को तकलीफ होने लगती है। और ये सिर्फ रफाएल तक सीमित मामले में नहीं है। हर उस बात पर जिससे भारत का गौरवगान होता है, भारत को सम्मान मिलता है, कांग्रेस के नेताओं का रवैया नकारात्मक ही रहता है। भारत को स्वच्छ भारत अभियान के लिए सम्मान मिलता है, तो इनको दिक्कत होती है।
उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में भी हमारे बाल्मीकि समाज, हमारे दलित परिवारों, हमारे पिछड़े परिवारों को उनके जायज अधिकार मिले, इसमें कांग्रेस और उसके जैसे दलों को क्या आपत्ति है। सरकार ने जब बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की तब हरियाणा ने भी देश को सामाजिक परिवर्तन दिखाने की ठान ली। मुझे हरियाणा के अपने भाइयों और बहनों पर बहुत गर्व है, जिन्होंने हरियाणा में बेटियों की संख्या को सुधारने के लिए साफ मन से काम किया।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अयोध्या मामले में कोर्ट के संभावित फैसले के मद्देनजर, एसपी के निर्देशन में जनपद के थानों पर हुई पीस कमेटी की बैठक,

Sayeed Pathan

माफिया पर वार-24 घंटे में एक्शन मोड़ में आएं महानगरों के अफसर-सीएम

Sayeed Pathan

सिविल सेवा परीक्षा में गोरखपुर बस्ती मंडल ने लहराया परचम: कोई बना “लेखपाल से आईएएस” तो कोई 23 वर्ष की आयु में हासिल की सफलता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!