अपराधब्रेकिंग न्यूज़

पेड़ में बांधकर दलित युवक की पिटाई मामले में,, 7 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

सिद्धार्थ नगर ।

सिद्धार्थनगर जिले में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई और पेड़ से बांधकर सर मुड़ने के मामले में पुलिस हरकत में आ गई है। जिले के पुलिस कप्तान विजय ढुल  घटनास्थल और पीड़ित के घर गए और घटना में शामिल 7 लोगों को पीड़ित की तहरीर पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बतादे की एक वीडियो वायरल हुआ ,वीडियो में भीड़ के गुस्से के शिकार इस दलित युवक का नाम जसवंत भारती है। जसवंत भवानीगंज थाना क्षेत्र के सागर रोजा गांव का निवासी है । पीड़ित जसवंत का कहना है कि वह 11 अक्टूबर को पैसा निकालने ब्यारा चौराहे  पर गया था। वहां पर कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और घर में बंद करके पहले उसकी खूब पिटाई की और बाद में बाहर निकाल कर पेड़ से बांध दिया और उसका सर मूंड दिया । जसवंत भारती का कहना है कि लोग उसे जातिसूचक गालियां देकर बुरी तरह मार रहे थे। बाद में उसके बेहोश होने पर उन्होंने उसे छोड़ा और वह किसी तरह घर आया। जसवंत की मानें तो वह इस कदर डरा हुआ था कि उसने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की । वीडियो वायरल होने के बाद वह और उसके परिजन दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

रविवार की देर शाम जसवंत की बर्बरता से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस कप्तान विजय ढुल ने इसे संज्ञान में लिया और मौके पर जाकर पीड़ित से मुलाकात की। एस पी विजय ढुल का कहना है कि जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी हुई उन्होंने वीडियो क्लिप में नजर आ रहे घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर 7 लोगों को सुसंगित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । उन्होंने कहा कि पीड़ित को हर तरह की सुरक्षा दी जा रही हैऔर किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

हालांकि युवक की पिटाई को लेकर आम चर्चा है कि ये मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है। लेकिन बड़ा सवाल ये है कि अगर प्रेम प्रसंग का मामला मान भी लिया जाए तो क्या भीड़ तन्त्र को किसी के साथ बर्बरता करने और कानून को हाथ मे लेने का हक है।

 

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बीस ग्राम अवैध स्मैक के साथ,हैदरगढ़ पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

युवती से दुष्कर्म व जानमाल की धमकी देने के मामले में वाँछित बाल अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

चेकिंग के दौरान सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर एवं टॉप-10 अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!