अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

दिल्ली चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने आए निशानेबाज की बाथरूम में करेंट लगने से मौत

रिपोर्ट आर एन तिवारी 

नई दिल्ली ।
दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में स्थित एक होटल में किशोर निशानेबाज की मौत का मामला सामने आया है। 15 वर्षीय निशानेबाज का नाम प्रियांशु है। प्रियांशु को होटल के बाथरूम से निकाल कर अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रियांशु अपने 5-6 अन्य युवा निशानेबाजों के साथ नॉर्थ जोन शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने देहरादून से दिल्ली आया था। इस सिलसिले में पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक प्रियांशु के टीम कोच मैनेजर अमर सिंह की शिकायत पर दर्ज केस दर्ज कर लिया गया है। प्रियांशु के पिता झारखंड में शिक्षक हैं। प्रियांशु मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। प्रियांशु की मौत के बाद सोमवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है।
कोच अमर सिंह ने दिल्ली पुलिस को बताया कि मैं नौ अक्टूबर को देहरादून (उत्तराखंड) से टीम लेकर दिल्ली पहुंचा था। 17 अक्टूबर को प्रियांशु को तुगलकाबाद स्थित डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था। दिल्ली में टीम को एक होटल में ठहराया गया था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सात राज्यों की बेटियों को सामाजिक कार्य के लिए, दिल्ली में दिया जाएगा अवार्ड

Sayeed Pathan

क्या BJP को सत्ता से दूर करने के लिए, क्या कांग्रेस से हाथ मिला लेगी आम आदमी पार्टी ? जानें- क्या बोले संजय सिंह- पढ़िए पूरी ख़बर

Sayeed Pathan

दिल्ली में आज से होगा कोरोना वायरस का रैपिड टेस्ट,,सील हुए क्षत्रों से होगी शुरुआत -: स्वास्थ्य मंत्री

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!