अन्यअपराधउत्तर प्रदेश

फौजी पर लगा होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

 

सोशल मीडिया रिपोर्ट आर एन तिवारी

मेरठ। एक फौजी पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर अपनी अस्मत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी है। बुधवार को आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता एसपी देहात से मिली। उसने आरोप लगाया कि आरोपी के परिजन युवक की शादी कहीं और करवा रहे हैं। पीड़िता ने आरोपित की शादी रुकवाए जाने की मांग की।

होटल में किया रेप

ने बताया कि पिछले चार वर्षों से उसके प्रेम संबंध गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले परमजीत नाम के युवक से थे। युवती के मुताबिक परमजीत भारतीय सेना में सीमा पर तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि बीती 5 सितंबर को परमजीत ने उसे गढ़ रोड स्थित एक होटल में बुलाया था। जहां शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच उनकी शादी की बात चलने लगी। मगर अब एकाएक आरोपी के परिजन शादी की बात से मुकर गए।
30 सितंबर को युवक ने की थी सगाई युवती का कहना है कि परमजीत के परिजनों ने बीती 30 सितंबर को युवक की सगाई किसी अन्य युवती के साथ कर दी। उसने बताया कि सगाई की सूचना मिलने पर उसने 14 सितंबर को पहले से ही आरोपी के खिलाफ परीक्षितगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने सगाई रुकवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। एसपी देहात से गुहार लगाते हुए युवती ने बताया कि आरोपी परमजीत 2 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। उसने आरोपी की शादी रुकवाने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी देहात अविनाश पांडे ने संबंधित थाना पुलिस को जांच करके कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

इटावा पुलिस ने चोरी किए गए 51 मोबाइल को बरामद कर वास्तविक मालिक को सौंपा, मोबाइल पाकर खुश हुए लोग

Sayeed Pathan

दिल्ली में पुलिस का इनकाउंटर, दो बदमाशों को पैर में लगी गोली

Sayeed Pathan

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस: परिवार से दूर रहकर नर्सें निभा रहीं ड्यूटी की जिम्मेदारी: डाॅ0 सुजाता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!