अपराधउत्तर प्रदेश

हैवानियत-:11 साल के मासूम के सामने पुलिस की पिटाई से उसके पिता की मौत,

सोशल मीडिया रिपोर्ट आर एन तिवारी
उत्तर प्रदेश में पुलिस कस्टडी में युवक की बर्बर तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यूपी के पिलखुआ में रविवार शाम को प्रदीप तोमर (35) ने अपनी पत्नी रजनी से कहा कि उनके भाई की गाड़ी पंचर हो गई है, लिहाजा वह भाई की मदद करके जल्दी ही वापस आ जाएंगे। वह अपने साथ 11 साल के बेटे को भी ले गए, लेकिन वापस कभी नहीं आए। दरअसल पुलिस ने प्रदीप को एक हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

प्रदीप के 11 साल के बेटे ने बताया कि कई पुलिसवालों ने मेरे पिता को पीटा, उन्हें लात-घूसों, डंडों से मारा गया, बिजली का शॉक दिया गया, शरीर में पेंचकस से चुभाया गया। तोमर का विक्षिप्त शव सामने आया ,जिसमे देखा जा सकता है कि उनके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। बेटे ने बताया कि पुलिसवालों ने मुझे भी तमाचा मारा और मेरे मुंह में रिवाल्वर डाल दी। पुलिसवालों ने मुझे धमकी दी कि मैं किसी को भी इस बारे में कुछ नहीं कहूं। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद तीन पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसएचओ पिखुआ को भी इस मामले में सस्पेंड कर दिया गया है।

मासूम बेटे ने बताया कि मेरे पिता को पहले पुलिसवालों ने गाली दी और फिर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। मेरे पिता पुलिसवालों से उन्हें नहीं पीटने की अपील करते रहे, वह पूछ रहे थे कि मैंने क्या गलत किया, लेकिन पुलिसवाले नहीं रुके। पुलिसवाले नशे में धुत थे, मेरे पिता पुलिसवालों के पैरों पर गिर कर उन्हें जाने देने के लिए कह रहे थे, लेकिन पुलिसवालों ने उन्हें पीटना जारी रखा, पिटाई की वजह से पिता ने वहां लैटरीन, पेशाब कर दिया। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनका इलाज नहीं किया गया, उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सोशल मीडिया पर शस्त्र प्रदर्शन का वीडियो अपलोड करने वाले अभियुक्त को, बदोसराय पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

संजीव यादव हत्या मामला::सीएम योगी से मुलाकात के लिए पैदल निकले थे परिजन, पुलिस ने नौबस्ता चौराहे पर रोका

Sayeed Pathan

बिना सीएमओ को सूचना दिए सार्वजनिक की रिपोर्ट,तो चिकित्सा केंद्रों पैथालॉजी संचालक पर होगी कार्यवाही-:सीएमओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!