अपराधउत्तर प्रदेशबिजनौर

बसपा नेता और उनके भांजे की हत्या का हुआ खुलासा, 3 आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

सोशल मीडिया रिपोर्टर रईस अहमद

बिजनौर। जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में 28 मई को हुई बसपा नेता हाजी एहशान व उसके भांजे शादाब की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए हत्या में शामिल 3 आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया।पुलिस ने इन तीनो हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।पता चला है कि पकड़े गए बदमाश शहनवाज़ अंसारी गैंग के शूटर है और बेहद ही शातिर किस्म के है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी शाहनवाज और जब्बार पहले ही गिरफ्तारी के डर से दिल्ली पुलिस में सरेंडर कर चुके है। बरहाल मुख्य आरोपी के सरेंडर करने के सवाल पर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि उन्हें ऑफिसियल जानकारी नही है।
बतलाते हैं। बिजनौर के नजीबाबाद में 28 मई 2019 को बसपा नेता हाजी एहसान और उसके भांजे शादाब की उसके दफ्तर में ही धार्मिक ग्रंथ पढ़ते हुए बदमाशो द्वारा गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्या कांड के खुलासे के लिए कई टीम बनाकर बदमाशो की तलाश में जुटी थी। आज पुलिस ने तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर हत्या कांड का खुलासा कर दिया है।
एसपी संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया की मुखबिर की सूचना पर पुलिस और स्वाट टीम ने बदमाश दानिश,खुर्शीद और दाऊद को गिरफ्तार किया है।पकड़े गए बदमाशो ने पुलिस को बताया कि वह शहनवाज़ अंसारी गैंग के सदस्य है और यह गैंग वेस्ट यूपी में मुख्तार अंसारी गैंग की तर्ज पर काम करना चाहता है। गैंग लीडर शहनवाज़ नजीबाबाद से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहता था। इस काम में बसपा नेता हाजी एहसान रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसका मर्डर किया और रुपयों के लिए मृतक बसपा नेता विवादित ज़मीनों पर कब्ज़ा का काम किया करता था। आज पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

एन्टी रोमियों टीम ने मनचलों और शोहदे किस्म के लोगों के विरुद्ध की कड़ी कार्यवाही

Sayeed Pathan

विशेष विद्यालय की तरफ से शिक्षकों को, सांकेतिक भाषा की दिया गया प्रशिक्षण

Sayeed Pathan

भारतीय किसान यूनियन नेता की हत्या व साजिश के मामले में वाँछित, बौरव्यास निवासी अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!