अपराधदिल्ली एन सी आर

अपराधियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस का अभियान तेज,तेवतिया गैंग का सदस्य गिरफ्तार

 

रिपोर्ट आर एन तिवारी

दिल्ली ।
दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। ताजा मामले में दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की वारदात सामने आई है। जिसमें पुलिस ने तेवतिया गैंग के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की बदमाश प्रिंस के साथ गुरुवार तड़के द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस ने तेवतिया गैंग के बदमाश को घेर लिया। इस बीच दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। हालांकि पुुलिस को सफलता मिल गई। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में बदमाश प्रिंस को गोली भी लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
कुख्यात तेवतिया गैंग के मुखिया प्रिंस तेवतिया को बाएं पैर में गोली लगी थी। हाल ही में तेवतिया गैंग ने नंदू गैंग से हाथ मिलाया था। प्रिंस परोल पर फरार है और उस पर हत्या और हत्या की कोशिश के कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा प्रिंस दक्षिण दिल्ली में जबरन वसूली का रैकेट भी चला रहा था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

ख़लीलाबाद में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या से,शहर में सनसनी, 5 घंटे से NH 28 रहा जाम, मसक्कत के बाद पुलिस को मिली जाम से मुक्ति दिलाने में कामयाबी

Sayeed Pathan

चौराहों पर बिना कारण घूमने वाले मनचले और शोहदे किस्म के लड़कों को,, एन्टी रोमियों टीम ने दी कड़ी चेतावनी

Sayeed Pathan

भारत में पहली बार 7 लोगों की हत्या आरोपी महिला को होने जा रही है फांसी !!

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!