अन्यअपराधउत्तर प्रदेशबिजनौर

पाँच माह पहले हुए दोहरे हत्या कांड के,शूटर सहित छः आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

रईस अहमद की रिपोर्ट

बिजनौर। 5 माह पहले हुए दोहरे हत्या कांड में बिजनौर पुलिस अब तक 10 लोगों को जेल भेज चुकी है। इस हत्याकांड को लेकर आज बिजनौर पुलिस ने एक साथ शूटर सहित पांच लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस सहित घटना में उपयोग की गई एक मोटरबाइक को बरामद किया है। पुलिस अभी इस दोहरे हत्याकांड में और लोगों को गिरफ्तार करने की भी बात कह रही है।

बताते है नजीबाबाद में 28 मई को हुए दोहरे हत्याकांड के बाद जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। वही इस दोहरे हत्याकांड में अब तक पुलिस 10 लोगों को जेल भेज चुकी है ।बिजनौर पुलिस ने पांच शूटर इकरार सहित 5 लोग अफजाल, दानिश,आसिफ, असलम,इरशाद को इस दोहरे हत्याकांड में जेल भेज दिया है।एसपी संजीव त्यागी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस गैंग के मास्टरमाइंड शाहनवाज ने इकरार से और अन्य आरोपियों से इस हत्याकांड में एहसान की हत्या कर क्षेत्र में वर्चस्व और जनता में भय बढ़ाने और प्रॉपर्टी में अपना वर्चस्व को कायम करने के लिए इस डबल हत्याकांड को अंजाम दिया था। अभी इस हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिन्हें जल्द ही पुलिस द्वारा पकड़ा जाएगा।

 

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

शांतिभंग की कार्यवाही में सात अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

एक करोड़ कीमत के दुर्लभ प्रजाति के सर्प सहित दो सर्प तस्कर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

महात्मा गांधी को भारत रत्न दिए जाने को लेकर,केंद्र सरकार को निर्देश जारी करने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!