अन्यउत्तर प्रदेशदिल्ली एन सी आरब्रेकिंग न्यूज़

तीन बहनों ने रखा,एक ही शख्स के लिए करवाचौथ का व्रत

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर करवाचौथ की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि तीन महिलाएं छलनी लेकर एक शख्स का चेहरा देख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों महिलाओं का नाम शोभा, रीना और पिंकी है। आपको यह भी बता दें कि ये तीनों महिलाओं आपस में सगी बहन हैं। और जो तस्वीर में आप शख्स को देख रहे हैं दरअसल वो उन तीनों सगी बहनों का पति कृष्णा है। हालांकि इस तस्वीर की हम पुष्टि नहीं कर सकते हैं।
3 सगी बहनों ने एक ही शख्स के लिए रखा करवाचौथ और फिर
रिपोर्ट्स की मानें तो मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकूट के लोढ़वारा की काशीराम कॉलोनी में रहने वाले कृष्णा की लगभग 12 साल पहले तीन सगी बहनों शोभा, रीना और पिंकी के साथ शादी हुई थी। उसके बाद से तीनों बहनें उसी के साथ रह रही हैं। तीनों के दो-दो बच्चे भी हैं।
अन्य विवाहित महिलाओं की तरह तीनों बहनों ने भी करवा चौथ का निर्जला व्रत रखा और शाम को चांद की मौजूदगी में छलनी से अपने पति के चेहरे को निहारा। तीनों बहनों ने पूरा श्रृंगार कर अपने पति की विधि-विधान से पूजा की। उस मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाने से कर दिया इनकार, कहा नताशा, देवांगना और आसिफ की जमानत पर दखल नहीं

Sayeed Pathan

सोमवार 30 सितंबर को प्राइमरी से इंटर तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद-DIOS

Sayeed Pathan

कूड़े की चिंगारी से गैस पाइप लाइन में भड़की आग, घंटे भर उठती लपटों को देख, दहशत में घरों से भागे लोग

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!