अन्यदिल्ली एन सी आर

एक्टिंग सिखाने के बहाने, छात्रा से रेप करने का फ़िल्म मेकर पर लगा आरोप

रिपोर्ट रामा नन्द तिवारी..
नयी दिल्ली। कोलकाता के एक मशहूर फिल्ममेकर पर छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रसिद्ध फिल्ममेकर और रंगमंच के कलाकार सुदीप्तो चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है।
बुधवार को रंगमंच की एक छात्रा ने अपनी कहानी बयां करते हुए लिखा कि कैसे एक्टिंग सिखाने के बहाने उसके साथ कई बार रेप किया गया। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि फिल्मकार उसे अभिनय में मददगार सांस लेने की मदद करने वाली तकनीक सिखा रहा था।

एक्टिंग सीखने आई थी लड़की, मशहूर फिल्ममेकर ने किया रेप, अरेस्ट

इसी बहाने धीरे-धीरे वह उसका का शोषण करने लगा। छात्रा ने बताया कि दिसंबर से लेकर अब तक कई बार उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता ने शुक्रवार सुबह फूलबागान पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

एक्टिंग सीखने आई थी लड़की, मशहूर फिल्ममेकर ने किया रेप, अरेस्ट

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को फूलबागान में उसके घर से हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी कलाकार ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हमने फिल्मकार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। यह भी बताया जा रहा है कि उसी रंगमंच समूह की एक और महिला सदस्य ने फिल्मकार के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संगिनी सरोज संग 23 आशा कार्यकर्ताओं ने सघन क्षेत्र को नहीं बनने दिया हॉट स्पॉट

Sayeed Pathan

राज्यसभा में भी पास हुआ नागरिकता संशोधन बिल,पक्ष में 125 और विरोध में पड़े 105

Sayeed Pathan

CAA और NRC विरोध-गोरखपुर में पुलिस प्रशासन सतर्कता बरतने का दावा फेल,भीड़ हुई बेकाबू

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!